scriptदेर रात युवक पर चाकू से वारकर बेरहमी से की हत्या, प्रेम विवाह में रंजिश का कारण आ रहा सामने… | murder on CA circle in udaipur: youth murder in udaipur | Patrika News

देर रात युवक पर चाकू से वारकर बेरहमी से की हत्या, प्रेम विवाह में रंजिश का कारण आ रहा सामने…

locationउदयपुरPublished: Sep 02, 2019 02:07:13 am

Submitted by:

abdul bari

( murder in udaipur ) एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि बलीचा निवासी जसवंत सिंह उर्फ कपिल गुर्जर को सीए सर्कल पर रात करीब 11 बजे कुछ युवकों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस ( udaipur police ) घायल को एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के गले व सीने पर वार के बाद अत्यधिक रक्तस्राव मौत होना सामने आया है। मृतक ( murder news ) के परिजन और रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए और शव देखते ही फफक पड़े।

देर रात युवक की चाकू से वार बेरहमी से हत्या, प्रेम विवाह में रंजिश का कारण आ रहा सामने...

देर रात युवक की चाकू से वार बेरहमी से हत्या, प्रेम विवाह में रंजिश का कारण आ रहा सामने…

उदयपुर.

सविना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक युवक की चाकू से वार कर निर्मम हत्या ( murder in udaipur ) कर दी। परिजनों ने मृतक के तथाकथित बहनोई पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।
एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि बलीचा निवासी जसवंत सिंह उर्फ कपिल गुर्जर को सीए सर्कल पर रात करीब 11 बजे कुछ युवकों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया।
सूचना पर पुलिस ( udaipur police ) घायल को एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के गले व सीने पर वार के बाद अत्यधिक रक्तस्राव मौत होना सामने आया है। मृतक ( murder news ) के परिजन और रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए और शव देखते ही फफक पड़े। उन्होंने पुलिस के समक्ष आक्रोश जताया।
घटना के बाद एएसपी मेवाड़ा, उप अधीक्षक राजीव जोशी, सीआई संजीव स्वामी मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस को मौके पर खून के कतरों के साथ ही कुछ साक्ष्य मिले है। घटनास्थल के करीब पुलिस पुलिस को फर्नीचर के शोरूम व एक अन्य दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे मिले पुलिस उन्हें खंगालने में जुटी है। इधर,परिजनों ने सीए सर्कल निवासी यशवंत सिंह उर्फ यशपाल सालवी व अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दी गई है।

मृतक के खिलाफ भी तथाकथित बहनों ने थाने में दी थी रिपोर्ट ( udaipur crime news )

एसपी मेवाड़ा ने बताया कि मृतक जसवंत सिंह उर्फ कपिल की बहन ने दो-तीन दिन पहले ही सीए सर्कल निवासी यशवंत उर्फ यशपाल सालवी से प्रेम विवाह रचाया था इसको लेकर जसवंत के परिजनों ने विरोध भी किया था घटना से कुछ देर पहले जसवंत अपनी बहन के घर पहुंच गया और उसने तथाकथित बहनोई यशपाल वह उसके परिजनों से झगड़ा भी किया था।
झगड़े से परेशान यशपाल के परिजनो ने सविना थाने में जसवंत उर्फ कपिल के विरुद्ध घर में घुसकर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने संबंधित रिपोर्ट भी दी थी। इस रिपोर्ट के करीब 1 घंटे के बाद ही जसवंत की हत्या हो गई। पुलिस ने प्रथम दृष्टया प्रेम विवाह की रंजिश में ही हत्या करना मान रही है, पुलिस ने देर रात यशवंत के घर पर दबिश दी लेकिन वह फरार मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो