तीन पुलिसकर्मी कर रहे थे उगाही, जब वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो तीनों हो गए सस्पेंड

तीन पुलिसकर्मी कर रहे थे उगाही, जब वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो तीनों हो गए सस्पेंड
तीन पुलिसकर्मी कर रहे थे उगाही, जब वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो तीनों हो गए सस्पेंड

abdul bari | Updated: 02 Sep 2019, 01:40:40 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हरमाड़ा थाने की दौलतपुरा चौकी में कार्यरत तीन पुलिस कांस्टेबल को बजरी ( sand truck ) के ट्रकों से उगाही ( Police illegal recoveryin jaipur ) करना महंगा पड़ा, उगाही करने का वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो रविवार रात तीनों को सस्पेंड कर दिया गया। कांस्टेबल शीशराम दिनेश और विजय कुमार तीनों आरोपी कांस्टेबल ( jaipur crime news ) है।

जयपुर

हरमाड़ा थाने की दौलतपुरा चौकी में कार्यरत तीन पुलिस कांस्टेबल को बजरी ( sand truck ) के ट्रकों से उगाही ( Police illegal recoveryin jaipur ) करना महंगा पड़ा, उगाही करने का वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो रविवार रात तीनों को सस्पेंड कर दिया गया। कांस्टेबल शीशराम दिनेश और विजय कुमार तीनों आरोपी कांस्टेबल है।

 

30 अगस्त को भी पुलिसकर्मी हुआ था सस्पेंड ( jaipur crime news )

राजधानी में बीच सड़क पर खाकी की चौथ वसूली ( police corruption ) का मामला 30 अगस्त को भी सामने आया था जिसमें कांस्टेबल और होमगार्ड ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे थे। ऐसे में लोगों ने बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों को सबक सिखाते हुए जम कर धुनाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( viral on social media ) हो गया था

दरअसल, एनएच 8 हाइवे पर पुलिसकर्मी और होमगार्ड बीच सड़क पर बजरी के ट्रकों को रुकवा कर चालकों से वसूली करते है। उस समय होमगार्ड की जेब से करीब 23 हजार रुपये की नकदी भी मिली। जिसके बाद लोगों ने दोनों घूसखोर को पकड़ लिया और मुरलीपुरा थाने पहुंचे गए। जहां उनके खिलाफ ट्रक चालकों ने मामला दर्ज करवाया।


पांच पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड ( policeman suspended )

डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेकर मामले में कार्रवाई करते हुए अजमेर बाईपास चौराहे पर तैनात सभी 5 यातायात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही आरोपी कांस्टेबल और होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचो पुलिसकर्मियों में दरासिंह, अमरचंद, मोहनलाल, अशफाक, यशपाल और तेजपाल है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 

यह खबरें भी पढ़ें...

राजधानी में देर रात मोतीडूंगरी रोड पर दो पक्षों में हुआ पथराव, पुलिस का भारी जाब्ता तैनात

 

गणेश चतुर्थी पर आएं-जाएं तो रखें ध्यान, जयपुर में ये रहेगी यातायात व्यवस्था

 

आनंदपाल गैंग के तीन गुर्गे जेल में अड़े अपनी मांग पर, पिछले चार दिन से भोजन छोड़ा, तबीयत बिगडऩे पर भर्ती

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned