scriptFather’s Day से दो दिन पहले दिखा पिता का रौद्र रूप, बस इस बात पर बेटे को लाठियों से पीटा, पत्नी का किया कत्ल | man killed wife, beat son just two days before father's day | Patrika News
बांसवाड़ा

Father’s Day से दो दिन पहले दिखा पिता का रौद्र रूप, बस इस बात पर बेटे को लाठियों से पीटा, पत्नी का किया कत्ल

पिता पर सवार हुआ खून, पत्नी को मारा, बेटे को किया अधमरा
 

बांसवाड़ाJun 15, 2018 / 04:06 pm

Nidhi Mishra

man killed wife, beat son just two days before father's day

man killed wife, beat son just two days before father’s day

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। फादर्स डे से दो दिन पहले एक पिता ने अपना कलियुगी अवतार दिखाया है। दानपुर थाना इलाके के मातासूला गांव में गुरुवार की आधी रात शराब के लिए रुपए नहीं देने पर एक पति तैश में आ गया और उसने बगैर कुछ सोचे-समझे खून के रिश्तों की मर्यादाओं को पार कर दिया। पति ने अपनी पत्नी और बेटे पर ताबड़तोड़ लट्ठ से प्राणघातक हमला कर दिया। इसमें पत्नी की तो मौत हो गई, जबकि बेटा महात्मा गांधी चिकित्सालय में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। चिकित्सकों ने उसने की हालत बेहद गंभीर बताई है। वारदात के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। वारदात की सूचना पुलिस को सुबह लगी।

शराब के लिए मांग रहा था रुपए
थाना प्रभारी सज्जन सिंह ने बताया कि दानपुर थाना इलाके के मातासूला निवासी ईतू (35) पत्नी रूपा निनामा के घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से वह जोधपुर मजदूरी के लिए गई थी। ईतू बुधवार को ही जोधपुर मजदूरी से अपने घर पहुंची थी। इसके बाद से ही ईतू का पति रूपा निनामा उससे लगातार शराब के सेवन के लिए रुपयों की मांग कर रहा था, लेकिन ईतू मजदूरी के रुपयों में से एक भी रुपया फालतू खर्च नहीं करने वाली थी। ईतू का कहना था कि इन रुपयों से वह अपने बच्चों के लिए कपड़े, अनाज व लालन पालन करने के साथ घर खर्च चलाएगी। इस तरह दोनों के बीच बुधवार से ही घर में हल्की कहासुनी हो रही थी।

Father’s Day से दो दिन पहले दिखा कलियुगी पिता
17 जून को Father’s Day है। वहीं बांसवाड़ा में इस पिता ने अपने ही बेटे को सिर्फ शराब के लिए इतना मारा कि वो अब जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। इस पिता ने अपने ही बेटे को लाठियों से इतना पीटा कि वो अस्पताल पहुंच गया है। अस्पताल में उसकी चोटों पर मरहम पट्टी तो कर दी गई है, लेकिन जो चोट उसके मन पर पिता ने दी है, उसका इलाज तो भगवान भी नहीं कर सकता। बेटे के मुंह से लगातार झाग निकल रहे हैं। उसके पूरे शरीर पर पट्टियां बंधी हैं।

Home / Banswara / Father’s Day से दो दिन पहले दिखा पिता का रौद्र रूप, बस इस बात पर बेटे को लाठियों से पीटा, पत्नी का किया कत्ल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो