scriptबांसवाड़ा : साइकिल वितरण करने गए और गरबे की धुन पर छात्राओं के साथ खूब थिरके सांसद निनामा | MP danced Garba with girl students | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : साइकिल वितरण करने गए और गरबे की धुन पर छात्राओं के साथ खूब थिरके सांसद निनामा

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाSep 18, 2018 / 04:41 pm

Varun Bhatt

banswara

बांसवाड़ा : साइकिल वितरण करने गए और गरबे की धुन पर छात्राओं के साथ खूब थिरके सांसद निनामा

बांसवाड़ा. गनोड़ा. राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय घाटोल परिसर में गंूजती गरबे की धुन और थिरकती छात्राएं। कुछ ही देर बाद उनके बीच बांसवाड़ा-डंूगरपुर सांसद मानशंकर निनामा भी जा पहुंचे। इसके बाद तो नजारा देखने लायक था। सांसद ने छात्राओं के साथ गरबा खेला। सांसद ने तालियों के साथ कदम बढ़ाए तो छात्राएं भी प्रसन्न हो उठीं। सांसद को गरबे खेलते देख अन्य राजेन्द्र प्रसाद पंचाल और संस्था प्रधान उपासना चौधरी भी मैदान में जा पहुंचे और फिर लोगों ने खूब आनंद लिया। सांसद यहां साइकिल वितरण समारोह के तहत मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे। उन्होंने 52 छात्राओं को साइकिल वितरित की। अतिथियों के संबोधन के बाद लाउड स्पीकर पर गरबे के स्वर शुरू हुए।
विद्यार्थी समूह में गरबे खेलने लगे। कुछ ही देर बाद छात्राएं सांसद के पास पहुंची और उनसे गरबा खेलने का आग्रह करा। एक बारगी तो सांसद ने इनकार कर दिया, लेकिन छात्राएं नहीं मानी और बार-बार आग्रह करने लगीं। तब सांसद छात्राओं की बात टाल नहीं सके और गरबा खेलती छात्राओं के ठीक बीच में जा पहुंचे और गरबे की धुन पर थिरकने लगे। इससे छात्राओं का उत्साह दुगुना हो गया। करीब 5 मिनट तक गरबे खेलने के बाद छात्राओं से ‘अवै राजी थैइ गया’ कहते हुए वहां से विदा ली। इस दौरान अतिथि के रूप मेंं विधायक नवनीतलाल निनामा व प्रधान हरेन्द्र निनामा, सरपंच गौतम राणा, रामलाल भूंगड़ा,निलेश जोदावत, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पारसमल जैन, पंचायत शिक्षा अधिकारी विनोद राठौड़ विशिष्ट अतिथि थे।
वेगड़ा कलाल समाज की बैठक
बांसवाड़ा. वेगड़ा कलाल समाज की बैठक सज्जनगढ़ में हुई। मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष हीरालाल कलाल रहे। अध्यक्षता कचरू भगत ने की। प्रवक्ता सोहनलाल कलाल ने बताया कि बैठक में आगामी सामूहिक विवाह की तिथि तय करने और फिजूलखर्ची रोकने के संबंध में चर्चा की गई। इस दौैरान यह तय किया कि जिला कार्यकारिणी की बैठक में जो निर्णय किया जाएगा, वह सर्वमान्य होगा। इसे लेकर 19 सितम्बर को दोपहर 12 बजे पांचलवासा में जिला कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें महिला, युवा, सहित समाज की सभी इकाइयों व उपशाखा के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सामूहिक विवाह की तिथि तय की जाएगा। बैठक में हरिलाल पटेल, संरक्षक लालचन्द कलाल, बद्रीलाल सरवन, सुखलाल कलाल, रमेशचन्द्र, गणेशलाल, शंभूलाल, शिवलाल, धनपाल, रामलाल, मूलचंद, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो