बच्चा चोर की चर्चाओं ने पकड़ा जोर, ग्रामीणों ने सदिग्धों को जमकर धुना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

बच्चा चोर की चर्चाओं ने पकड़ा जोर, ग्रामीणों ने सदिग्धों को जमकर धुना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो
बच्चा चोर की चर्चाओं ने पकड़ा जोर, ग्रामीणों ने सदिग्धों को जमकर धुना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

Varun Kumar Bhatt | Updated: 24 Aug 2019, 05:34:56 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

Bachcha Chor In Banswara, Bachcha Chor Video Viral : चिडिय़ावासा और भीमपुर में लोगों ने संदिग्धों को पकड़ा, धुनाई कर पुलिस को सौंपा

चिडिय़ावासा/गनोड़ा/बांसवाड़ा. प्रदेश सहित आसपास के राज्यों में इन दिनों बच्चों के अपहरण की चर्चाएं है। वहीं बांसवाड़ा जिले के पालोदा कस्बे में एक दिन पूर्व घर में घुसकर बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया था। इसी के बाद शनिवार को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में ग्रामीणों ने बच्चों के अपहरण करने की आशंका जताते हुए कई संदिग्धों को पकड़ा और जमकर मारपीट करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। हालांकि अभी मामले पूरी तरह से अस्पष्ट है। पुलिस की ओर पूछताछ और अनुसंधान जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर बच्चा चोर के संदेश और वीडियो वायरल होने लगे। लोगों ने अपने बच्चों को घरों में कैद कर लिया।

दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला ने किया बच्चे के अपहरण का प्रयास, मां ने हिम्मत दिखाकर छुड़ाया, महिला मौके से फरार

चिडिय़ावासा बस स्टैंड पर पकड़े तीन जने
शनिवार को उदयपुर मार्ग स्थित चिडिय़ावासा गांव में ग्रामीणों ने तीन संदिग्धों को पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। जानकारी के अनुसार चिडिय़ावासा बस स्टैंड पर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक बाइक पर तीन लोग पहुंचे। जिनमें से एक आदमी के कपड़ों में था वहीं दो युवक महिलाओं के कपड़े में थे। यह लोग बस स्टैंड पर फेरी करने लगे। इस दौरान दुकानदारों और ग्रामीणों ने पूछताछ की तो वह घबरा गए। शक होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और तीनों की पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों ने उनकी बाइक भी तोड़ दी। सूचना पर क्यूआरटी के जवान उन्हें पकडकऱ ले गए वहीं कुछ देर बाद सदर थाने से आए सिपाही उनकी बाइक जब्त कर ले गए।

संदिग्धावस्था में घूमते हुए तीन जनों को ग्रामीणों ने दबोचा, बच्चा चोर होने की आशंका पर पुलिस के हवाले किया

पीछा कर पकड़ा और पीटा
चिडिय़ावासा की घटना के दौरान ही वहां से एक बाइक पर तीन लोग गुजरे जो भीड़ को देखकर हड़बड़ाते हुए तेजी से बांसवाड़ा की ओर भागे। शक होने पर लोगों ने उनका पीछा किया और डांगपाड़ा के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप पकड़ लिया। इनमें दो युवक महिला के भेष में थे वहीं एक युवक पुरुष के भेष में था। लोगों ने लात-घूंसों से तीनों को जमकर पीटा। सूचना पर सदर थाने से आए पुलिसकर्मी तीनों को पकडकऱ थाने ले गए जहां पूछताछ जारी है।

बांसवाड़ा : स्कूल में गाली देने से मना किया तो कड़े से हमला कर फोड़ दिया सहपाठी का सिर

भीमपुर में भी संदिग्धे पकड़े, पुलिस को सौंपे
लोहारिया थाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने भीमपुर में संदिग्धावस्था में घूमते तीन युवकों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह होने की आशंका होने पर उन्हें पकडऩे की कोशिश की। तभी युवक भागने लगे तो ग्रामीणों ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया और और जमकर धुनाई कर दी। इधर सूचना पर लोहारिया थानाधिकारी थानाधिकारी चेलसिंह मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे और तीनों युवओं को भीड़ से छुड़ाकर भीमपुर पुलिस चौकी ले गए। आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ भीमपुर पुलिस चौकी पहुंच गई। पुलिस ने बमुश्किल भीड़ को नियंत्रित किया। तीनों युवकों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। बाद में पुलिस तीनों संदिग्धों को लोहारिया थाना ले गई।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned