scriptबांसवाड़ा : कागदी पिकअप वियर के पास सर्विस ट्रेक से उतरी बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत | Youth killed in bus accident | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : कागदी पिकअप वियर के पास सर्विस ट्रेक से उतरी बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाNov 18, 2018 / 01:54 pm

Varun Bhatt

banswara

बांसवाड़ा : कागदी पिकअप वियर के पास सर्विस ट्रेक से उतरी बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के रतलाम रोड स्थित कागदी पिकअप वियर के पास शनिवार को सर्विस सेंटर पर बेकाबू हुई बस की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार आंबापुरा थाना इलाके का झरनिया निवासी बहादुर पुत्र नाथू डोडियार यहां भारत सर्विसेज सेंटर पर वाहनों की धुलाई का कार्य करता था। शनिवार को इस सर्विस सेंटर पर एक बस धुलने के लिए आई। इस पर बहादुर बस को सर्विस ट्रेक पर चढ़वाने के लिए आगे खड़ा था और चालक को इशारा कर रहा था। इसी दरम्यान बस अनियंत्रित हो गई और बस का आगे का पहिया ट्रेक से नीचे उतर गया। इससे बस सीधी आगे की तरफ चली गई और सामने खड़े बहादुर को चपेट में ले लिया। इससे बहादुर के सिर एवं अन्य हिस्सों में लगी गंभीर चोट से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद देर शाम परिजन बांसवाड़ा पहुंचे। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।
चलते ट्रैक्टर से गिरकर किशोर की मौत
परतापुर. बोरी गांव में शनिवार शाम को चलते ट्रैक्टर से गिरने से एक किशोर की मौत हो गई। उप निरीक्षक गोतमलाल चौबीसा ने बताया कि बोरी निवासी कैलाश (15) पुत्र लसु चरपोटा व उसका चाचा शनिवार को चालक सुरेश पाटीदार के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत में जा रहा थे। रास्ते में कैलाश ट्रैक्टर से गिर पड़ा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकरी मिलने पर परिजन एवं ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को परतापुर चिकित्सालय लाया गया। समाचार लिखने तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ था। उप निरीक्षक ने बताया कि मृतक के काका सुखलाल की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : कागदी पिकअप वियर के पास सर्विस ट्रेक से उतरी बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो