scriptममता बनर्जी पर भड़के पूर्व CM शिवराज, बोले… मिठास में घोला जहर , बताया TMC का मतलब… | Former CM Shivraj got angry at Mamta Banerjee, said something like this… now it is being discussed everywhere | Patrika News
भोपाल

ममता बनर्जी पर भड़के पूर्व CM शिवराज, बोले… मिठास में घोला जहर , बताया TMC का मतलब…

Former CM Shivraj Singh Chouhan : शिवराज सिंह चौहान बोले- ममता बनर्जी ने बंगाल की मिठास में जहर घोलने का काम किया है।

भोपालMay 14, 2024 / 12:00 pm

Ashtha Awasthi

Former CM Shivraj Singh Chauhan

Former CM Shivraj Singh Chauhan

Former CM Shivraj Singh Chouhan : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहे। उन्होंने तीन लोकसभा क्षेत्रों मेदिनीपुर, घाटल और श्रीरामपुर में प्रचार किया। सभा में शिवराज ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला। ममता की पार्टी टीएमसी का मतलब तोड़ो, मारो और काटो बताया। कहा कि बंगाल तो मिठास के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता बनर्जी ने बंगाल की मिठास में जहर घोलने का काम किया है।
पूर्व सीएम ने सभा में कहा, ममता दीदी को शर्म आनी चाहिए कि बंगाल की धरती को कलंकित करने का पाप उन्होंने किया है। संदेशखाली जैसी घटनाएं हो रही हैं। शेख शाहजहां जैसे लोग मां, बहन और बेटी की इज्जत से खेल रहे हैं और ममता बनर्जी उनको बचाने का काम कर रही हैं।

दिल्ली में करेंगे प्रचार

शिवराज मंगलवार को उत्तर-पूर्व दिल्ली और नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे। भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में शाम 5 बजे महिला सम्मेलन और शाम 7 बजे दलित सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रात 9 बजे नई दिल्ली सीट से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में सभा करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / ममता बनर्जी पर भड़के पूर्व CM शिवराज, बोले… मिठास में घोला जहर , बताया TMC का मतलब…

ट्रेंडिंग वीडियो