scriptबाराबंकी में मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल बढ़ाएंगे सियासी पारा, पांचवें चरण में होगा मतदान | Barabanki Lok Sabha Seat voting on 20 May PM modi CM yogi akhilesh rahul will do rally | Patrika News
बाराबंकी

बाराबंकी में मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल बढ़ाएंगे सियासी पारा, पांचवें चरण में होगा मतदान

Barabanki Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम विपक्षी नेता धुआंधार प्रचार में जुट गए हैं। इसके वजह से बाराबंकी में सियासी पारा हाई रहने वाला है।

बाराबंकीMay 11, 2024 / 12:34 pm

Sanjana Singh

Barabanki Lok Sabha Seat

Barabanki Lok Sabha Seat

Barabanki Lok Sabha Seat: भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप के बीच बाराबंकी जिले का सियासी पारा और चढ़ने वाला है। 20 मई को होने वाले मतदान से पहले का हफ्ता प्रचार के रोमांच से भरा होगा। 12 से 18 मई के बीच बाराबंकी में सियासत की तपिश बढ़ाने आ रहे हैं।

12 मई को जनसभा करेंगे अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 मई को सदर विधानसभा में हैदरगढ़ रोड पर स्थित मौरंग मंडी के मैदान में जनसभा करेंगे। यह वही स्थान है जहां इनके पिता स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की सभा हुई थी। अगले ही दिन 13 मई को हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा होगी। योगी की सभा के लिए जिला प्रशासन ने तीन जगहों ग्राम्यांचल डिग्री कॉलेज, रनापुर का कॉलेज और औसानेश्वर महादेव मंदिर के पास मैदान देखा है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं- पाकिस्तान और आतंकवाद की बात से पेट नहीं भरेगा

15 मई को PM मोदी करेंगे रैली

15 मई को शहर के निकट जैदपुर ओवरब्रिज के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होगी। ऐसा पहली बार होगा कि बाराबंकी में मोदी और योगी एक साथ मंच पर होंगे। 14 से 18 मई के बीच राहुल गांधी का कार्यक्रम प्रस्तावित है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि डेट एक दो दिन में आ जाएगी। बाराबंकी लोकसभा सीट पर मतदान पांचवे चरण यानी 20 मई को होगा। 

Home / Barabanki / बाराबंकी में मोदी, योगी, अखिलेश और राहुल बढ़ाएंगे सियासी पारा, पांचवें चरण में होगा मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो