scriptकिसान मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई तीखी झड़प, जमकर मचा बवाल | Congress protest in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

किसान मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई तीखी झड़प, जमकर मचा बवाल

किसानों के मुद्दे पर केन्द्र की भाजपा सरकार को झुकाने में लगी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झडप हो गयी।

बाराबंकीMar 01, 2021 / 12:26 pm

नितिन श्रीवास्तव

किसान मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई तीखी झड़प, जमकर मचा बवाल

किसान मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई तीखी झड़प, जमकर मचा बवाल

बाराबंकी. किसानों के मुद्दे पर केन्द्र की भाजपा सरकार को झुकाने में लगी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झडप हो गयी। दरअसल कांग्रेस के कार्यकर्ता जिलाधिकारी को ज्ञापन देने जा रहे थे और पुलिस उन्हें बाहर ही ज्ञापन देने की बात कह रही थी, लेकिन कांग्रेसी मानने को तैयार नहीं थे और उनकी पुलिस से झड़प हो गयी। झड़प के बाद कार्यकर्ता मुख्य द्वार पर बैठ गए और जिलाधिकारी के आने की प्रतीक्षा करने लगे।
कांग्रेसी और पुलिस में झड़प

बाराबंकी में राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी.एल.पुनिया के सुपुत्र तनुज पुनिया ने काँग्रेस कार्यक्रताओं को लेकर शहर क्षेत्र में घूमकर जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च किया। उनके इस मार्च की सुरक्षा में लगी बाराबंकी पुलिस की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से तीखी झड़प हो गयी। कांग्रेस कार्यकर्ता जिलाधिकारी से उनके कार्यालय पर मिलकर ज्ञापन सौंपना चाहते थे, मगर जिला प्रशासन ने उन्हें मुख्य द्वार पर ही ज्ञापन देने की अनुमति दी थी और पुलिस कार्यकर्ताओं को द्वार पर ही रोक रही थी। यह सब देखकर कांग्रेसी आपे से बाहर हो गए और वह अंदर जाने की जिद करने लगे। इसी बात को लेकर कांग्रेस कार्यकताओं की पुलिस से तीखी झड़प हो गयी और कार्यकर्ताओं के साथ तनुज पुनिया मुख्य द्वार पर ही बैठ गए।
गेट पर ही बैठे कांग्रेसी

मुख्य द्वार पर बैठे तनुज पुनिया ने कहा कि हम लोगों का किसान के सम्मान में जय जवान, जय किसान का अभियान की पद यात्रा गांव-गांव निकाली गयी और किसानों को जागरूक किया गया। नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों के साथ जो अन्याय कर रही है और देश को खोखला कर रही है उसी के विरोध में हम जिलाधिकारी को ज्ञापन देने आए थे और हमें बाहर समय दिया गया था। हम यही बैठकर जिलाधिकारी के आने का इंतजार कर रहे हैं। हमारी मांग स्पष्ट है कि कृषि सुधार कानून तत्काल वापस लिए जाएं।
//?feature=oembed

Home / Barabanki / किसान मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई तीखी झड़प, जमकर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो