scriptअखिलेश यादव को प्रभारी मन्त्री ने दिया जवाब , कहा कितना भी पॉवरफुल हो कोई बचेगा नहीं | Dara Singh Chauhan reply to Akhilesh Yadav | Patrika News
बाराबंकी

अखिलेश यादव को प्रभारी मन्त्री ने दिया जवाब , कहा कितना भी पॉवरफुल हो कोई बचेगा नहीं

भाजपा के वन मन्त्री और जिले के प्रभारी मन्त्री दारा सिंह चौहान ने अखिलेश यादव के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें अखिलेश यादव ने कहा है कि पॉवरफुल लोगों पर कार्रवाई कब होगी।

बाराबंकीJun 08, 2019 / 08:33 pm

Neeraj Patel

Dara Singh Chauhan reply to Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव को प्रभारी मन्त्री ने दिया जवाब , कहा कितना भी पॉवरफुल हो कोई बचेगा नहीं

बाराबंकी. भाजपा के वन मन्त्री और जिले के प्रभारी मन्त्री दारा सिंह चौहान ने अखिलेश यादव के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें अखिलेश यादव ने कहा है कि पॉवरफुल लोगों पर कार्रवाई कब होगी। इस पर दारासिंह चौहान ने कहा कि जितने नाम सामने आए उन सभी पर कार्रवाई हुई। परिवार को जो सम्भव मदद हो सकती थी वह सरकार द्वारा की गई और मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट किया है कि आगे जो भी नाम प्रकाश में आएंगे चाहे वह जितने प्रभावशाली क्यों न हों। उन सभी पर कार्रवाई से सरकार नहीं हिचकेगी।

ये भी पढ़ें – भुट्टा देखकर अचानक रुका अखिलेश का काफिला, भुट्टे वाले से किया ऐसा मजाक, सुनकर आप भी…

बाराबंकी में आज जनपद के प्रभारी मन्त्री दारासिंह चौहान जिले में आंधी तूफान में घायल हुए लोगों का जायजा लेने जिला अस्पताल आये थे। इस दौरान उन्होंने इलाज करा रहे लोगों से बात की और वह अस्पताल की व्यवस्था से संतुष्ट दिखाई दिए। प्रभारी मन्त्री ने कहा कि मुख्यमंत्री काफी चिन्तित हैं और उनके आदेश पर वह यहां आये हुए हैं।

ये भी पढ़ें – नरेश ने दी नसीहत, सपा में न जाएं शिवपाल, पार्टी में मचा हड़कम्प

दारासिंह चौहान से जब यह पूछा गया कि रानीगंज में हुए शराब काण्ड पर आज अखिलेश यादव आये थे मगर भाजपा का कोई बड़ा नेता नहीं पहुंचा। इस पर दारासिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्वयं इस घटना की चिन्ता की वह कम है। इस घटना में जितने लोगों के नाम आये उन सभी पर कार्रवाई हुई। पीड़ित परिवार की जो सम्भव मदद हो सकती थी वह सरकार ने की। मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट किया है कि आगे जो भी नाम आएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। वह चाहे जितना प्रभावशाली हो बच नहीं पायेगा।

Home / Barabanki / अखिलेश यादव को प्रभारी मन्त्री ने दिया जवाब , कहा कितना भी पॉवरफुल हो कोई बचेगा नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो