scriptकोरोनाकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल, बिना कोविड रिपोर्ट के डॉक्टरों ने महिला का नहीं किया इलाज, मौत | Doctors did not treat the woman without a covid report | Patrika News
बाराबंकी

कोरोनाकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल, बिना कोविड रिपोर्ट के डॉक्टरों ने महिला का नहीं किया इलाज, मौत

जिला सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही के चलते एक महिला ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया

बाराबंकीMay 08, 2021 / 11:51 am

Neeraj Patel

Barabanki

Doctors did not treat the woman without a covid report

बाराबंकी. जिले में वैश्विक महामारी कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग का बुरा हाल है। आए दिन हो रही लापरवाही की शिकायत किसी से छि‍पी नहीं है लेकिन बाराबंकी के जिला सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही के चलते एक महिला ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। महिला के परिजन इलाज के लिए डॉक्टर और स्टाफ के पास चक्कर लगाते रहे, उनके सामने गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन अस्पताल में किसी का दिल नहीं पसीजा और महिला ने परिजनों के सामने ही दम तोड़ दिया।

मामला बाराबंकी जिला अस्पताल का है, जहां हरख ब्लॉक के पारा डिपो की निवासी एक महिला की इलाज के अभाव में तड़प-तड़पकर मौत हो गई। दरअसल कोविड रिपोर्ट न होने के चलते डॉक्टरों ने महिला का इलाज नहीं किया। डॉक्टर और स्टाफ की लापरवाही से महिला को समय पर इलाज नहीं मिला। महिला के इलाज के लिए उसके परिजन गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन डॉक्टरों का दिल नहीं पसीजा। महिला की मौत के बाद अस्पताल में रोते-बिलखते परिजनों ने डॉक्टरों और स्टाफ पर कई गंभीर आरोप लगाए। उनका आरोप है कि कोविड रिपोर्ट न होने के चलते महिला का इलाज समय पर नहीं किया गया और उनकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो