scriptचेकिंग के दौरान रहें सावधान! पुलिस फर्जी भी हो सकती है, यकीं न हो तो देखें वीडियो | Fake policeman arrested in barabanki | Patrika News
बाराबंकी

चेकिंग के दौरान रहें सावधान! पुलिस फर्जी भी हो सकती है, यकीं न हो तो देखें वीडियो

बाराबंकी पुलिस ने फर्जी पुलिसवाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

बाराबंकीDec 10, 2019 / 07:35 pm

Hariom Dwivedi

चेकिंग के दौरान रहें सावधान! पुलिस फर्जी भी हो सकती है, यकीं न हो तो देखें वीडियो

चेकिंग के दौरान रहें सावधान! पुलिस फर्जी भी हो सकती है, यकीं न हो तो देखें वीडियो

बाराबंकी. जनपद में आज दुकानों से प्रतिबन्धित पालिथीन की चेकिंग करने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे एक फर्जी पुलिसवाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह पुलिसवाला भीड़भाड़ वाली दुकानों पर प्रतिबंधित पालीथीन की चेकिंग कर रहा था, जिसे पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। हालांकि, इस फर्जी पुलिसवाले खुद पर लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि वह सिर्फ दुकानों पर खड़ा था और पुलिस उसे पकड़ लायी।
बाराबंकी जनपद के रामसनेही घाट थाने की यह तस्वीर चौंकाने वाली है। यहां पर बावर्दी खड़ा पुलिसवाला दिखने में तो असल पुलिसवाला लग रहा है, लेकिन यह फर्जी पुलिसकर्मी है और इसकी वर्दी और बैज भी पूरी तरह से फर्जी है। इस फर्जी पुलिसवाले ने बताया कि उसने यह वर्दी और बैज राजधानी लखनऊ स्थित विधानसभा से खरीदा है। वहां इस तरह की वर्दी और बैज आसानी से मिल जाता है और उसने इसी वर्दी में पुलिस की काफी मदद भी की है। आज जब वह एक दुकान पर खड़ा था तो थाने के दारोगा और पुलिसवालों ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आये। उसने किसी प्रकार की कोई अवैध वसूली नहीं की है।
अपर पुलिस अधीक्षक बोले
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि थाना रामसनेही घाट पुलिस ने मुख्यालय के लखपेड़ाबाग निवासी इमरान नाम के फर्जी पुलिसकर्मी को भिटरिया कस्बे की बाजार से पॉलीथिन की चेकिंग करते और उसके नाम पर अवैध वसूली करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास जो वर्दी और बैज मिला है वह भी नकली और फर्जी है। गिरफ्तार इमरान पर विभिन्न धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Home / Barabanki / चेकिंग के दौरान रहें सावधान! पुलिस फर्जी भी हो सकती है, यकीं न हो तो देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो