कार हटाने को कहने पर लड़की ने दारोगा को दिया धक्का, कार चढ़ाने भी की कोशिश, वीडियो वायरल

इसी बीच युवती की पुलिस से भिड़ंत और हंगामे का वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में वड़की ने जोरदार हंगामा किया। दरअसल बाराबंकी में हुए दर्दनाक हादसे के बाद से जिले में लगातार कई वीआईपी मूवमेंट हो रहे थे। इसी दौरान बाराबंकी जिले के प्रभारी मंत्री को भी आना था। इसी को लेकर पुलिस रोड पर खड़े बेतरतीब वाहनों को हटवा रही थी। इसी दौरान पुलिस द्वारा कार हटाने को लेकर कहने पर लड़की काफी नाराज हो गई और हंगामा काटना शुरू कर दिया। इसी बीच युवती की पुलिस से भिड़ंत और हंगामे का वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लड़की का रोड पर हंगामा

यह पूरी घटना बाराबंकी के देवा तिराहे की है। यहां पर खड़ी कार को हटाने की बात से नाराज लड़की ने जमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। लड़की लखनऊ की रहने वाली छाया त्रिपाठी बताई जा रही है। पुलिस की तरफ से गाड़ी को हटाने के लिये कहने पर खुद ड्राइविंग सीट पर आकर बैठी लड़की ने दारोगा को धक्का दे दिया और उस पर कार चढ़ाकर उसे मारने की भी कोशिश की। इतना ही नहीं लड़की ने दारोगा को धक्का देकर उसकी टोपी तक गिरा दी। इसके बाद महिला दारोगा ने भी आकर उसे समझाने की कोशिश की तो वह उस पर भी हमलावर हो गई। यह हाईवोल्टेज हंगामा करीब आधा घंटे तक तक चला। मौके पर मौजूद दारोगा आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने लड़की पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।


पुलिस ने दर्ज कराई एफआईआर

आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार के मुताबिक प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान के आगमन को देखते हुए देवा तिराहे पर रोड पर खड़े वाहनों को पुलिस द्वारा हटवाया जा रहा था। इसी दौरान वहां खड़ी एक कार को उन्होंने हटाने के लिए कहा तो कार में बैठी लड़की कार चला रहे युवक को हटाकर खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। दारोगा ने चालान करने के लिए फोटो खींचनी चाही तो, लड़की ने उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की। फिर कार रोककर लड़की नीचे उतरी और महिला दारोगा रुचि राठौर से भी गाली-गलौच करने लगी। कोतवाली लाए जाने पर वहां भी लड़की ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता और महिला दारोगा से हाथापाई की। आवास विकास चौकी इंचार्ज एसआई अभिषेक कुमार ने लड़की के खिलाफ हत्या की कोशिश, सरकारी काम में बांधा और सरकारी कर्मचारी पर हमला समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ आज बागपत के दौरे पर रहेंगे, एक अगस्त को मिर्जापुर में आएंगे गृहमंत्री और मुख्यमंत्री

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned