scriptघर वालों को मंजूर नहीं था दोनों का प्यार, इसलिये प्रेमी-प्रेमिका उठाया ये कदम | Girl Boy Suicide in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

घर वालों को मंजूर नहीं था दोनों का प्यार, इसलिये प्रेमी-प्रेमिका उठाया ये कदम

जानकारी के मुताबिक युवक और युवती का प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था…

बाराबंकीAug 23, 2019 / 02:41 pm

नितिन श्रीवास्तव

घर वालों को मंजूर नहीं था दोनों का प्यार, इसलिये प्रेमी-प्रेमिका उठाया ये कदम

घर वालों को मंजूर नहीं था दोनों का प्यार, इसलिये प्रेमी-प्रेमिका उठाया ये कदम

बाराबंकी. बाराबंकी में आज एक प्रेमी युगल का शव आम के पेड़ से लटकता देख ग्रामीणों की आंखें फटी रह गईं। सुबह के समय गांववालों दोनों के शवों को लटकते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को उतरवाया और जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक युवक और युवती का प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था। जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया।

आम के पेड़ से लटककर दी जान

मामला बाराबंकी जिले में थाना सफदरगंज के सराय का स्थान गांव का है। जहां हाईवे से कुछ ही दूरी पर आम के पेड़ पर युवक व युवती का शव फांसी पर लटकता मिला। शव को देख भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए और दोनों शवों की शिनाख्त की। पुलिस ने युवक की पहचान शिवम यादव और लड़की की पहचान सोनी वर्मा के रूप में की। शवों से कुछ दूर एक मोटर साइकिल भी पुलिस को मिली। ग्रामीणों के मुताबिक लड़का गांव आता-जाता था, इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था।

कल से घायल थी लड़की

वहीं लड़की के पिता ने बताया कि वह कल से घर से गायब थी। जब शाम तक लड़की घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गयी लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिर हमने इसकी सूचना थाने में दी। जहां आज सुबह हमें बुलाकर दोनों के आत्महत्या की जानकारी मिली।

जांच के बाद होगा खुलासा

वहीं इस घटना पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय का स्थान गांव के पास हाईवे के किनारे एक प्रेमी युगल का शव पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता मिला है। दोनों शवो को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। यह हत्या है या आत्महत्या इस बात की पूरी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Home / Barabanki / घर वालों को मंजूर नहीं था दोनों का प्यार, इसलिये प्रेमी-प्रेमिका उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो