scriptपीएम मोदी के आगमन से ठीक पहले बड़ी संख्या में इन नेताओं ने छोड़ी भाजपा, सम्मान न मिलना बताया वजह | many dalit leaders upset with bjp left the party | Patrika News
बाराबंकी

पीएम मोदी के आगमन से ठीक पहले बड़ी संख्या में इन नेताओं ने छोड़ी भाजपा, सम्मान न मिलना बताया वजह

– पीएम मोदी के बाराबंकी आगमन से ठीक पहले दलितों ने छोड़ी भाजपा
– कहा दलित होने के नाते नहीं हुआ सम्मान
– 15 साल से पार्टी में कार्यरत

बाराबंकीApr 30, 2019 / 01:32 pm

Karishma Lalwani

pm modi

पीएम मोदी के आगमन से ठीक पहले बड़ी संख्या में इन नेताओं ने छोड़ी भाजपा, सम्मान न मिलना बताया वजह

बाराबंकी. पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने समर्थन में मतदाताओं के होने की अपील कर रहे हैं मगर बाराबंकी में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से ठीक पहले उनके अभियान को झटका लगा। जिला मंत्री अनिल रावत और महिला नेत्री व जिला मंत्री पद पर आसली निर्मला रावत ने पार्टी को तिलांजली दी है। उनका कहना है कि वे पिछले 15 सालों से भाजपा की सेवा कर रहे हैं लेकिन उन्हें कभी सम्मान नहीं दिया।
दलित होने के नाते होता रहा अपमान

अनिल रावत व निर्मला रावत का कहना है कि पिछले 15 सालों से पार्टी में कार्य कर रहे हैं लेकिन हमेशा उनके दलित होने का अपमान होता रहा है। इस वजह से उन्होंने पार्टी को अलविदा कहना ही ठीक समझा। उन्होंने बताया कि वे अकेले पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं बल्कि बड़ी संख्या में दलित पार्टी को छोड़ रहे हैं।
दलित होना भाजपा में अभिशाप के समान

इन दलित नेताओं ने बताया कि वह लोग पन्द्रह साल से पार्टी की सेवा कर रहे हैं और बाराबंकी जनपद के साथ -साथ अन्य जनपदों में भी पार्टी का काम पूरी मेहनत और लगन के साथ किया है। मगर आज तक उन्हें पार्टी में सम्मान नहीं मिला। उनका दलित होना भाजपा में अभिशाप के समान है। इस लिए दुखी मन से वह लोग भाजपा छोड़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो