scriptमुख्तार अंसारी एम्बुलेंस मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन अपराधियों पर घोषित किया इनाम | Mukhtar ansari ambulance case police declares reward on three | Patrika News

मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन अपराधियों पर घोषित किया इनाम

locationबाराबंकीPublished: Jun 05, 2021 06:58:40 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मुख्तार से बांदा जेल में पूछताछ के बाद बड़ा एक्शन लेते हुए उसके गर्गे आनंद यादव, मुजाहिद खान और शाहिद पर इनाम घोषित किया है।

Mukhtar

Mukhtar

बाराबंकी. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मुख्तार से बांदा जेल में पूछताछ के बाद बड़ा एक्शन लेते हुए उसके गर्गे आनंद यादव, मुजाहिद खान और शाहिद पर इनाम घोषित किया है। पुलिस ने आनंद यादव और शाहिद पर 25 हजार और मुजाहिद पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इन तीनों अपराधियों का मुख्तार अंसारी से सीधा कनेक्शन था। वहीं बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पेशी अब बाराबंकी में होगी। कोर्ट ने एम्बुलेंस के फर्जी कागजात से रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में 14 जून को कोर्ट में तलब किया है। इसके लिए प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नंदकुमार ने वारंट जारी किया है। कोर्ट में पुलिस ने बताया है कि एम्बुलेंस मामले में फर्जी पते से पंजीकरण में मुख्तार अंसारी की संलिप्तता सही है।
ये भी पढ़ें- अभी बांदा जेल में ही रहेंगे बहुबली मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी ने पुलिस को अपने दिए गए 161 के बयान में ये स्वीकार किया है कि उसकी साजिश से ही बाराबंकी में एम्बुलेंस की खरीद और रजिस्ट्रेशन कराया गया था। इससे पहले कोर्ट से आदेश मिलने के बाद बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद द्वारा गाठित एसआईटी ने 25 मई को बांदा जेल पहुंच कर दो दिन पूछताछ की थी।
ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी की कोर्ट से गुहार, मच्छरदानी कूलर तो मिला, घरवालों से बात नहीं करने दे रहा जेल प्रशासन

मुख्तार इस समय बांदा की ही जेल में बंद है। पूर्वांचल के माफिया और विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से 31 मार्च को मोहाली कोर्ट तक पेशी पर लाने और ले जाने में यूपी 41 नंबर की एम्बुलेंस का प्रयोग किया गया था। इस मामले में गठित एसआईटी ने मऊ जिले के श्याम संजीवनी हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की संचालिका डाॅ.अलका राय, निदेशक शेषनाथ राय समेत सहयोगी रहे राजनाथ यादव को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो