scriptPriest Murdered in Temple: बाराबंकी के एक मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, खून से लथपथ मिला शव | Priest murdered in temple Barabanki Crime news | Patrika News
बाराबंकी

Priest Murdered in Temple: बाराबंकी के एक मंदिर में पुजारी की हत्या से मचा हड़कंप, खून से लथपथ मिला शव

Priest Murdered in Temple: पुजारी की हत्या की खबर उस वक्त जंगल में आग की तरह फैली, जब रोज की तरह लोग सुबह मंदिर में दर्शन के लिए गए।

बाराबंकीMay 26, 2021 / 01:06 pm

नितिन श्रीवास्तव

pujari.jpg

बाराबंकी. Priest murdered in temple: जनपद बाराबंकी के एक मंदिर में सो रहे पुजारी की बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। जब ग्रामीणों ने पुजारी का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और मौके पर स्थानीय पुलिस तो पहुंची ही साथ ही घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। एसपी बाराबंकी ने 24 घण्टे के अन्दर घटना के खुलासे का निर्देश देकर 3 टीमों का गठन किया है।

 

मंदिर में पुजारी की हत्या

वारदात बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के खमोली गांव की है। जहां बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा गांव में बने हनुमान मन्दिर के पुजारी सुरेश चन्द्र चौहान (70) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुजारी की हत्या की खबर उस वक्त जंगल में आग की तरह फैली, जब रोज की तरह लोग सुबह मंदिर में दर्शन के लिए गए। ग्रामीणों को जब पुजारी मंदिर में नही मिले तो उनकी नजर वहां गयी वह पुजारी निवास करते थे। लोगों ने देखा कि पुजारी का लहूलुहान शरीर उनकी चारपाई पर पड़ा हुआ है। नजारा देख कर घबराए लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी। मंदिर प्रांगण से बाहर खेत में पुलिस को शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल ग्लास पड़े मिले, जिससे ऐसा लगता है कि पहले बदमाशो ने शराब पी और उसके बाद पुजारी पर जानलेवा हमला किया।

 

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि थाना टिकैतनगर का यह खमोली गांव है, जहां पर बने हनुमान मंदिर के 70 वर्षीय पुजारी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। पुजारी का शव उसकी चारपाई पर मिला है और उसके सिर पर चोट के निशान है। पुलिस शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। घटना के खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है और 24 घंटे के भीतर इसका खुलासा कर दिया जाएगा। मंदिर से सामान गायब होने जैसी अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो