scriptशौर्य दिवस के नाम पर हिन्दू संगठनों ने उड़ाई कानून की धज्जियां, जमकर लहराई तलवार और तमंचा | Shaurya Diwas 6 december Ayodhya in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

शौर्य दिवस के नाम पर हिन्दू संगठनों ने उड़ाई कानून की धज्जियां, जमकर लहराई तलवार और तमंचा

हिन्दू संगठनों ने यह यात्रा बाराबंकी शहर के नागेश्वर धाम से धनोखर और मुख्य मार्ग पर निकाली…

बाराबंकीDec 07, 2018 / 09:38 am

नितिन श्रीवास्तव

Shaurya Diwas 6 december Ayodhya in Barabanki

शौर्य दिवस के नाम पर हिन्दू संगठनों ने जमकर उड़ाई कानून की धज्जियां, जमकर लहराई तलवार और तमंचा

बाराबंकी. बाराबंकी जिले में 6 दिसंबर यानी बाबरी विध्वंस के दिन तमाम हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शौर्य दिवस के नाम पर कानून की जमकर धज्जियां उड़ाईं। इन कार्यकर्तों ने शौर्य दिवस रैली में जमकर शस्त्रों का प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर नंगी तलवारों को जमकर लहराया और तमंचे भी दिखाए।
कानून की जमकर उड़ाईं धज्जियां

हिन्दू संगठनों ने यह यात्रा बाराबंकी शहर के नागेश्वर धाम से धनोखर और मुख्य मार्ग पर निकाली। हालांकि इस साल बाबरी मस्जिद की बरसी को बेहद संवेदनशील माना जा रहा था, जिसको देखते हुए यूपी पुलिस के आलाकमान ने ऐसी किसी भी घटना को लेकर अलर्ट जारी किया था, लेकिन फिलहाल उसका कोई भी असर जिले में नहीं दिखाई दिया। यहां हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शौर्य दिवस के नाम पर कानून की जमकर धज्जियां उड़ाईं। इन कार्यकर्तों ने शौर्य दिवस रैली में जमकर शस्त्रों का प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने नंगी तलवारों को जमकर लहराया और बीच सड़क पर तमंचे भी दिखाए।
एसपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं इस मामले को लेकर जब बाराबंकी के एसपी सतीश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनको इस बारे में जानकारी मिली है। उन्होंने एडिशनल एसपी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो