scriptबीच सड़क बीजेपी नेता की पिटाई, झांसा देकर पैसे ऐंठने का आरोप | Woman Beat BJP Leader on Road for Not Returning Money | Patrika News
बाराबंकी

बीच सड़क बीजेपी नेता की पिटाई, झांसा देकर पैसे ऐंठने का आरोप

Woman Beat BJP Leader on Road for Not Returning Money- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक व्यक्ति ने भाजपा (BJP) नेता ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। काफी दिन बीत जाने पर जब पीड़ित ने बीजेपी नेता से अपना पैसा वापस मांगा तो वह टालमटोल करने लगे।

बाराबंकीSep 03, 2021 / 10:37 am

Karishma Lalwani

Woman Beat BJP Leader on Road for Not Returning Money

Woman Beat BJP Leader on Road for Not Returning Money

बाराबंकी. Woman Beat BJP Leader on Road for Not Returning Money. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक व्यक्ति ने भाजपा (BJP) नेता ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। काफी दिन बीत जाने पर जब पीड़ित ने बीजेपी नेता से अपना पैसा वापस मांगा तो वह टालमटोल करने लगे। आरोप है कि करीब डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी पैसे वापस नहीं मिले हैं। बीजेपी नेता की इस हरकत से नाराज पीड़ित परिवार की उनसे कहासुनी हो गई। पैसे लेने वाले कार्यकर्ता की मां ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है। मामले की जानकारी बाराबंकी के जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव को भी दी गई।
पैसे वापस न मिलने पर हाथापई

मामला बाराबंकी जिले के त्रिवेदीगंज ब्लॉक क्षेत्र का है। यहां पर बीच सड़क पर त्रिवेदीगंज के मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। आरोप है मंडल अध्यक्ष ने करीब डेढ़ साल पहले महिला के लड़के की सरकारी नौकरी कस्तूरबा विद्यालय में दिलाने के नाम पर एक लाख 75 हजार रुपए की ठगी की थी। लगातार महिला प्यारा देवी और उसका बेटा मुकेश गौतम मंडल अध्यक्ष से अपना पैसा वापस देने की बात कर रहे थे। मंडल अध्यक्ष ने महिला को को चेक काट कर दिया लेकिन खाते में पैसा न होने की वजह से चेक बाउंस हो गया। इसी को लेकर महिला बार-बार मंडल अध्यक्ष से पैसा वापस मांगने की बात कर रही थी। लेकिन वापस न मिलने पर महिला और मंडल अध्यक्ष के बीच हाथापाई हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो