script अटरू के पास देररात कार सवार परिवार से मारपीट, लूट के बाद कर कार में तोडफ़ोड़ | Robbery on the highway, incident near Atru, family was in the car, | Patrika News

अटरू के पास देररात कार सवार परिवार से मारपीट, लूट के बाद कर कार में तोडफ़ोड़

locationबारांPublished: Nov 18, 2023 11:41:27 am

Submitted by:

mukesh gour

वारदात से आक्रोशित परिजन ओर रिश्तेदारों ने किया रोड जाम

 

अटरू के पास देररात कार सवार परिवार से मारपीट, लूट के बाद कर कार में तोडफ़ोड़
अटरू के पास देररात कार सवार परिवार से मारपीट, लूट के बाद कर कार में तोडफ़ोड़

बारां. अटरू रोड पर बराना के समीप शुक्रवार रात डेढ़ दर्जन अज्ञात लोगों ने एक कार को रोककर कार में सवार परिवार के साथ मारपीट कर दी तथा लाठी तलवार व पत्थरों से हमला कर कार में तोडफ़ोड़ कर दी इस दौरान हमलावर सोने की चैन व 40 हजार रुपए नगदी लूट कर ले गए। घटना के बाद सूचना पर पहुंचे कार सवारों के परिजन व रिश्तेदारों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बराना के समीप रोड पर बैठकर जाम लगा दिया। इससे करीब आधा घंटे तक स्टेट हाइवे के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस मोके पर पहुंची, लेकिन बात नहीं बनने पर थाना प्रभारी खुद अतिरिक्त जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे ओर जाम खुलवाकर आवागमन सुचारू कराया। इस मामले में रात करीब सवा दस बजे पीडि़त कार सवार परिवार ने पुलिस के साथ सदर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी।
पुलिस ने कार सवार कवाई कस्बा निवासी अखलाक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। मामला पुरानी रंजिश को लेकर वारदात किए जाने का बताया जा रहा है। सदर थाना प्रभारी रामविलास मीणा ने बताया कि 14 नवम्बर को कवाई निवासी अखलाक उसकी दो पुत्री एक पुत्र के साथ दिल्ली, आगरा कार से घूमने के लिए गया था। वह अटरू निवासी चालक शाहरूख को एवजी पर ले गया था। शुक्रवार को लौटते समय ग्वालियर से कार को अखलाक खुद चला रहा था। चालक किसी से मोबाइल पर चैटिंग कर रहा था।
इसी दौरान बराना व अटरू के बीच चालक शाहरूख ने कार की चाबी निकाली तथा लाठी, तलवार व स्टीक आदि हथियारों से लैस करीब दर्जन भर लोगों ने कार समेत परिवार को घेर लिया। कार से उतारकर अखलाक व उसके बच्चों को खेत में घसीटकर ले गए ओर मारपीट की। हमलावरों ने कार में भी तोडफ़ोड़ कर दी। इसी बीच हमलावर 40 हजार रुपए नगदी ओर उसकी पुत्री के गले से सोने की चैन लूटकर ले गए। पुलिस ने बताया कि अखलाक का कहना है कि कुछ दिन पहले उसका लड़ाई झगड़ा हुआ था। इस पर उसने कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। संभवत: झगड़ा करने वालों ने उसी बात की रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो