scriptअंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश पकड़े | Two miscreants of interstate gang caught | Patrika News
बारां

अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश पकड़े

कस्बे सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ती दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पकड़ में आए दो आरोपियों से चुराई गई 8 मोटरसाइकिल बरामद की।

बारांMar 22, 2024 / 10:34 pm

mukesh gour

अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश पकड़े

अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश पकड़े

भंवरगढ़. कस्बे सहित आसपास ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ती दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पकड़ में आए दो आरोपियों से चुराई गई 8 मोटरसाइकिल बरामद की। थाना प्रभारी सुरेश कुमार गुर्जर ने बताया कि रिछपाल मीणा वृत्ताधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने थाना क्षेत्र मे लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने के दौरान इसका पता लगाया। थाना इलाके मे मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो जनों को डिटेन कर पूछताछ व जांच की। आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न जगहों से चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की गई। सहायक उप निरीक्षक हुकम चंद नागर ने बताया कि अन्य चोरीं की वारदातों के सम्बंध में आरोपी रवि पुत्र कमल ङ्क्षसह उम्र 21वर्ष निवासी ऊनी थाना केलवाड़ा, सोनू पुत्र रामहेत उम्र 20 वर्ष निवासी दांता केलवाड़ा को पूछताछ के लिए शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। इसके बाद उसे पीसी रिमाण्ड पर लिया है। पूछताछ में अन्य मामलों के खुलने की संभावना है।
यह रहे टीम में शामिल
थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि टीम में सहायक उप निरीक्षक हुकमचन्द नागर, कांस्टेबल दिनेश कुमार, रामखिलाड़ी, सुरेशराम, सन्दीप, अजय, जगदीश की विशेष भूमिका रही।
शराब के 51 पव्वे जब्त
कवाई ञ्च पत्रिका. मोठपुर थाना क्षेत्र के गऊघाट से एफएसटी की टीम ने एक व्यक्ति के पास से अवैध शराब के 51 पव्वे जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया की गुरुवार को एफएसटी की टीम मोठपुर थाना क्षेत्र के गांवों में गश्त कर रही थी। टीम ने सूचना मिलने पर गऊघाट से सकतपुर रोड से कमल पुत्र जगदीश मीणा निवासी गऊघाट को कट्टे में रखकर ले जाते अवैध शराब के 51 क्वार्टर के साथ गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट में केस दर्ज किया।

Home / Baran / अंतरराज्यीय गिरोह के दो बदमाश पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो