script शादी की दावत देकर लौट रहे शिक्षक और उसके भाई को वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत | A teacher and his brother returning from a wedding reception were crus | Patrika News

शादी की दावत देकर लौट रहे शिक्षक और उसके भाई को वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

locationबरेलीPublished: Nov 26, 2023 11:30:53 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। शादी के दो हफ्ते पहले रिश्तेदारी में दावत देकर लौट रहे शिक्षक और उसका फुफेरा भाई सड़क हादसे का शिकार हो गए। फतेहगंज पश्चिमी में उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। घर में खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

sandeep_aur_pritam.jpeg
मृतक संदीप और प्रीतम का फाइल फोटो
फतेहगंज पश्चिमी में रेलवे क्रासिंग के पास हुआ हादसा

अलीगंज थाना क्षेत्र के गैनी निवासी संदीप (29) रूम सिंह शाही के लालपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। उनकी शादी रामपुर के मिलक बिलासपुर से तय हुई थी। शादी नौ दिसंबर को होनी थी। घर में तैयारियां चल रही थी। वह शनिवार को अपने फुफेरे भाई शाही के कुल्छा निवासी प्रीतम (20) पुत्र हर स्वरूप के साथ सीबीगंज, मीरगंज में दावत देकर शाही लौट रहे थे। देर रात फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में माधौपुर रेलवे क्रासिंग के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रीतम गंभीर रूप से घायल हो गया।
दो भाइयों की मौत से परिवार में मचा कोहराम

हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी देकर घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। संदीप के चाचा राजवीर और ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह ने पोस्टमार्टम हाउस पर बताया कि हादसे की सूचना करीब रात डेढ़ बजे मिली। प्रीतम ने उपचार के दौरान रविवार सुबह दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो