script नैनीताल हाइवे पर रांग साइड से आए ट्रक ने युवक को कुचला, मौत, भीड़ ने चालक को पकड़ा | A truck coming from the wrong side on Nainital Highway crushed a young | Patrika News

नैनीताल हाइवे पर रांग साइड से आए ट्रक ने युवक को कुचला, मौत, भीड़ ने चालक को पकड़ा

locationबरेलीPublished: Dec 19, 2023 05:56:49 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। नैनीताल हाइवे पर एक युवक पैदल हाइवे पार कर रहा था। इसी दौरान रांग साइड से आए तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचल दिया। भीड़ ने मौके पर ही चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

deth.jpg
बिलवा के पास हाइवे पार कर रहा था बिथरी का युवक

बिथरी चैनपुर के उड़ला जागीर निवासी सलीम खान (30) प्राइवेट नौकरी करते थे। वह मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे किसी काम से बहेड़ी की तरफ जा रहे थे। नैनीताल हाइवे स्थित बिलवा पर वह हाइवे पार कर रहे थे। इसी दौरान गलत दिशा से आए अनियंत्रित ट्रक ने सलीम को कुचल दिया। मौके पर ही सलीम की मौत हो गई।
भीड़ ने चालक को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गई। चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस को कॉल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में लिया। शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
भोजीपुरा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को देकर बुलाया। शव बुरी तरह कुचल चुका था। परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर शिनाख्त की। भोजीपुरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो