script सिलेक्शन प्वाइंट चौराहे के पास युवक को सरे शाम मारी गोली, संजयनगर के हिस्ट्रीशीटर ने किया जानलेवा हमला | A young man was shot near the selection point of Premnagar in the even | Patrika News

सिलेक्शन प्वाइंट चौराहे के पास युवक को सरे शाम मारी गोली, संजयनगर के हिस्ट्रीशीटर ने किया जानलेवा हमला

locationबरेलीPublished: Jan 31, 2024 09:33:08 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। रुपयों के लेन-देन के विवाद में तुला शेरपुर के युवक को सिलेक्शन प्वाइंट चौराहे के पास संजयनगर के हिस्ट्रीशीटर ने गोली मार दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ghayal.jpg
10 हजार रुपये को लेकर था विवाद

इज्जतनगर सौ फुटा रोड तुला शेरपुर के रहने वाले लखपत ने बताया कि उनके भाई मिथुन सागर पुत्र ननकू लाल मालिक की गाड़ी चलाते है। उनकी मां पूरन देवी को बीमार है। पीलीभीत रोड स्थित अस्पताल से बुधवार शाम को उनकी छुट्टी होने वाली थी। मिथुन ने संजयनगर के सोनू लभेड़ा से 10 हजार रुपये उधार लिए थे। 10-15 प्रतिशित ब्जाज पर रुपये पूरे चुकाने के बाद भी वह रुपये निकाल रहा था। रुपये को लेकर सोनू ने बुधवार शाम को सिलेक्शन के पास मिलने के लिए बुलाया था। लेन देन को लेकर विवाद में सोनू और उसके भाई मोनू ने पेट में गोली मारकर मिथुन को घायल कर दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ईंट पजाय चौराहे के पास निजी अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी।
युवक के पेट में लगी गोली

सीओ संदीप कुमार ने बताया कि प्रेमनगर स्थित सिलेक्शन प्वाइंट के पास बुधवार शाम छह बजे मिथुन को मोनू और सोनू ने गोली मारकर घायल कर दिया है। मिथुन के पेट में गोली लगी है। घटना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है। इस संबंध में जब जानकारी की गई तो पता चला कि उसके दोस्त लभेड़ा निवासी मोनू लाोधी ने 10 हजार रुपये उधार दे रखा था। उसी रुपये को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। मोनू लोधी ने फायर कर दिया। जिस कारण वह घायल हो गया। घायल की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो