scriptAccident on Nainital Highway in fog, truck hits school bus, six studen | कोहरे में नैनीताल हाइवे पर हादसा, ट्रक ने स्कूली बस में मारी टक्कर, छह विद्यार्थी घायल | Patrika News

कोहरे में नैनीताल हाइवे पर हादसा, ट्रक ने स्कूली बस में मारी टक्कर, छह विद्यार्थी घायल

locationबरेलीPublished: Dec 12, 2023 12:27:50 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। कोहरे में नैनीताल हाइवे बिलवा पुल के पास ट्रक ने स्कूली बस में टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार विद्यार्थी बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

bus_truck_me_tuccker.jpg
छात्र-छात्राओं की चीख-पुकार सुन जुटी भीड़

कोहरे की वजह से हादसे भी होने लगे है। नैनीताल हाइवे पर छात्र-छात्राओं को लेकर कॉलेज जा रही केसीएमटी की बस को बिलवा पुल के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में सवार छात्र-छात्राओं में चीख पुकार मच गई। सभी छात्र-छात्राएं बस से जैसे तैसे नीचे उतरे। हादसे में छह छात्र-छात्राएं घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर स्थानीय पुलिस और सीओ चमन सिंह मौके पर पहुंचे और क्रेन से ट्रक को हटवाया गया।
हादसे के बाद हाइवे पर लग गया जाम

हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया। सीओ चमन सिंह का कहना है कि आज सुबह केसीएमटी के बच्चे बस से स्कूल जा रहे थे। बिलवा पुल नैनीताल हाइवे पर यूटर्न लेते हुए ट्रक ने एक साइड से टक्कर मार दी। जिसमें छह बच्चे मामूली रूप से घायल हुए है। उनको उपचार के लिए एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक जांच में कोहरे के कारण हादसा होने की पुष्टि हुई है। कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो