scriptप्रेमिका नर्स की हत्या करने के बाद युवक ने की आत्महत्या, वीडियो किया वायरल, बताई ये वजह | Patrika News
बरेली

प्रेमिका नर्स की हत्या करने के बाद युवक ने की आत्महत्या, वीडियो किया वायरल, बताई ये वजह

प्रेमिका नर्स की पिज्जा हब में हत्या करने बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। उसने अपने भाई को एक वीडियो भेजा। वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों मे युवक ने बताया कि वह शादीशुदा है।

बरेलीMay 26, 2024 / 12:07 pm

Avanish Pandey

शुभम (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर। प्रेमिका नर्स की पिज्जा हब में हत्या करने बाद युवक ने आत्महत्या कर ली। उसने अपने भाई को एक वीडियो भेजा। वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों मे युवक ने बताया कि वह शादीशुदा है। उसका एक बेटा है। नर्स से प्यार करता था। चार साल से लिवइन में थे। लेकिन उससे शादी नहीं कर सकता था। मां मुझे माफ करना। मैं तुम्हारी कोख की लाज नहीं रख पाया। मम्मी पापा मेरे बेटे का ध्यान रखना।
नर्स की लाश मिलने के बाद से फरार था शुभम
पूरपुर का रहने वाला शुभम गुरुवार सुबह 9 बजे नौकरी की तलाश में पलिया जाने की बात पत्नी से कहकर घर से निकला था। शुक्रवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे पत्नी से उसकी मोबाइल पर बात भी हुई। तब शुभम ने पलिया से कुछ देर बाद चलने की जानकारी पत्नी को दी थी। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया।
शाहजहांपुर के चारखंभा में स्थित पिज्जा हब रेस्टोरेंट के कमरे में पूरनपुर की रहने वाली नर्स की लाश मिलने के बाद से फरार था। शाहजहांपुर पुलिस उसकी लोकेशन पता लगाने में जुटी थी। शुभम के पकड़े जाने की उम्मीद तब जगी, जब शुक्रवार को उसने फोन ऑन कर लिया। तब वह अपने गांव पड़रिया के पास जंगल में था। पास के गांव रंपुराकोन में लोकेशन मिलने पर पूरनपुर पुलिस की मदद से छानबीन शुरू की गई।
इसी बीच उसका बनाया वीडियो शाहजहांपुर पुलिस को मिला
पुलिस शुभम को ढूंढने में लगी हुई ही थी कि इसी बीच उसका बनाया वीडियो शाहजहांपुर पुलिस को मिला। इसके बाद पुलिस मान बैठी थी कि शुभम ने खुदकुशी कर ली। इसी नजरिये से शुक्रवार रात से तलाश शुरू कर दी गई। शनिवार सुबह पांच बजे शाहजहांपुर पुलिस को पड़रिया के समीप जंगल में पेड़ से फंदे से लटका शुभम का शव मिल गया। गांव के लोगों को बुलाकर उसकी पहचान भी करा ली गई। शुभम की जेब में मोबाइल फोन मिला। उसकी बाइक भी मिल गई। शिनाख्त होने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
विवाहित होने के की वजह से शुभन ने जताई नर्स से शादी न कर पाने की मजबूरी
शुभम ने कुल छह वीडियो बनाए। इनमें कहा है कि वह चार साल से नर्स से उसके प्रेम संबंध थे। मगर पहले से शादीशुदा होने और एक बच्चे का पिता होने के कारण वह उससे शादी नहीं कर सकता। न ही परिवार को धोखा दे सकता है। इसलिए मरने की सोची। नर्स को मारने के बाद वह खुदकुशी कर रहा है।

Hindi News/ Bareilly / प्रेमिका नर्स की हत्या करने के बाद युवक ने की आत्महत्या, वीडियो किया वायरल, बताई ये वजह

ट्रेंडिंग वीडियो