script13 सितंबर को बरेली आएँगे अखिलेश यादव, ये रहा पूरा कार्यक्रम | Akhilesh Yadav will come to Bareilly on September 13 | Patrika News
बरेली

13 सितंबर को बरेली आएँगे अखिलेश यादव, ये रहा पूरा कार्यक्रम

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 14 तारीख को रामपुर से वापसी में बरेली के सर्किट हाउस में रुकेंगे और रात्रि विश्राम के बाद 15 सितंबर को बरेली से रवाना होंगे।

बरेलीSep 10, 2019 / 07:06 pm

jitendra verma

बरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 13 सितंबर को बरेली पहुंचेंगे। फरीदपुर में पूर्व विधायक स्वर्गीय सियाराम सागर के घर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। जिसके बाद अखिलेश यादव रामपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 14 तारीख को रामपुर से वापसी में बरेली के सर्किट हाउस में रुकेंगे और रात्रि विश्राम के 15 सितंबर को बरेली से रवाना होंगे। अखिलेश यादव के बरेली आगमन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के नेता अपना दम खम दिखाने को तैयार हो गए हैं। फतेहगंज पूर्वी में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिले के समाजवादी पार्टी के नेता में स्वागत करेंगे।
नेताओं से करेंगे बात
सपा प्रमुख का बरेली दौरा इस बार जिले के सपा नेताओं के लिए बहुत ख़ास है क्योकि अखिलेश यादव का इस बार बरेली में रुकने का भी कार्यक्रम है। इस दौरान वो नेताओं से एकांत में बात भी करेंगे और जिले का फीड बैक भी लेंगे। जिले में सपा की कार्यकारणीं लम्बे समय से भंग चल रही है ऐसे में नेता भी अखिलेश यादव के सामने अपना दम खम दिखाएंगे। अखिलेश यादव का कार्यक्रम आने के बाद सपा नेता उनके स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं। जगह जगह पर उनका स्वागत किया जाएगा।
आजम खान के समर्थन में जा रहे हैं रामपुर
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के आह्वाहन पर अखिलेश यादव रामपुर के सांसद आजम खान के समर्थन में रामपुर जा रहे हैं। रामपुर में आजम खान के खिलाफ 80 मुकदमे दर्ज है और अखिलेश यादव आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंच रहे हैं। रामपुर में अखिलेश यादव तमाम कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।अखिलेश यादव का रामपुर में भी रात्रि विश्राम का भी कार्यक्रम है। इसके पहले अखिलेश यादव का नौ सितंबर को रामपुर पहुंचना था लेकिन मोहर्रम के कारण उन्होंने अपना रामपुर दौरा रद्द कर दिया था।

Home / Bareilly / 13 सितंबर को बरेली आएँगे अखिलेश यादव, ये रहा पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो