scriptAmbushed in Premnagar, beaten with burning wood, attempted suicide by | प्रेमनगर में घात लगाकर जलती लकड़ी से पीटा, तलवार से हमला कर जान लेने की कोशिश | Patrika News

प्रेमनगर में घात लगाकर जलती लकड़ी से पीटा, तलवार से हमला कर जान लेने की कोशिश

locationबरेलीPublished: Dec 24, 2023 08:36:19 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। प्रेमनगर में नमाज पढ़कर लौट रहे युवक पर घात लगाकर जलती लकड़ी से हमला किया गया। बीच बचाव कराने आए उसके भाई पर तलवार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

sharik.jpg
कब्रिस्तान गेट पर घात लगाए बैठे थे हमलावर

प्रेमनगर के कोहाड़ापीर भूड़ कब्रिस्तान के पास रहने वाले याकूब ने बताया कि 19 दिसंबर शाम साढ़े पांच बजे वह नमाज पढ़कर घर जा रहे थे। कब्रिस्तान गेट पर घात लगाए बैठे शकील नेता, तसलीम, तनजीम, यासीन और काशिफ ने घेर लिया और जलती हुई लकड़ी से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर उनका भाई युनूस व भांजा शारिक ने बीच बचाव करने की कोशिश की। तसलीम ने तलवार से जान से मारने की नियत से युनुस के सिर में मारकर घायल कर दिया।
जान से मारने की धमकी देकर आरोपी हुए फरार

शकील नेता और काशिफ ने शारिक पर भी जानलेवा हमला किया। लोगों को पास आता देख हमलावर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसके कई टांके आए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो