scriptAnger spread due to fighting and vandalism in religious place, SP reac | धार्मिक स्थल में मारपीट, तोड़फोड़ से फैला आक्रोश, फोर्स के साथ पहुंचे एसपी देहात, सीओ | Patrika News

धार्मिक स्थल में मारपीट, तोड़फोड़ से फैला आक्रोश, फोर्स के साथ पहुंचे एसपी देहात, सीओ

locationबरेलीPublished: Feb 13, 2024 12:08:45 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में मंदिर में पूजा कर रहे ग्रामीण से गाली-गलौज, मारपीट और दीवार तोड़ने पर आक्रोश फैल गया। एसपी ग्रामीण और सीओ रात में ही पुलिस के साथ गांव पहुंच गए। पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए। मंदिर और गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

gertgrth.jpg
अगरस गांव का मामला, फरार हो गए आरोपी

अगरास गांव के पूर्व दिशा में पीपल का वृक्ष है। उसी के पास एक मंदिर बना है। सोमवार देर शाम करीब आठ बजे गांव निवासी दीपचंद्र वहां पूजा कर रहे थे। मंदिर के पास ही फसल की रखवाली कर रहा दन्ने और उसका बेटा किसी बात पर गाली-गलौज करने लगे। दीपचंद्र ने गाली देने का विरोध किया तो दोनों ने डंडे से पीट दिया। इसके बाद कई लोगों को बुला लिया। आरोप है उन लोगों ने धार्मिक स्थल की दीवार ढहा दी। दीपचंद्र ने गांव जाकर बताया तो आक्रोश फैल गया।
मंदिर और गांव में तैनात किया गया फोर्स

पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। कुछ देर में एसपी ग्रामीण मुकेश मिश्रा, सीओ हाईवे नितिन कुमार भी पहुंच गए। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के आश्वासन पर लोग शांत हुए। एसपी देहात के आदेश पर रात में ही दीवार बनवाई जाने लगी। तनाव को देखते हुए गांव और धार्मिक स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि कुछ लोगों ने धार्मिक स्थल से कुछ दूर पर शराब पी। इसके बाद किसी बात पर एक-दूसरे से गाली गलौज और मारपीट करने लगे। मारपीट में एक पक्ष के चोट लग गई। इस दौरान धार्मिक स्थल की दीवार की ईंटें निकल गईं। किसी व्यक्ति ने झूठी अफवाह फैला दी। गांव में शांति है। दीवार सही कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो