script छुट्टा पशु से टकराकर आग का गोला बनी बैंककर्मी की कार, चलती गाड़ी से कूदकर बचाई जान | Bank employee's car burst into flames after hitting stray animal, save | Patrika News

छुट्टा पशु से टकराकर आग का गोला बनी बैंककर्मी की कार, चलती गाड़ी से कूदकर बचाई जान

locationबरेलीPublished: Feb 01, 2024 09:11:49 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। छुट्टा पशु से हादसों के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसी के चलते गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। जिसमें एक छुट्टा पशु अचानक बड़ा बाईपास हाइवे पर आ गया। कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाए तो कार में स्पार्किंग हो गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। इस दौरान बिना देरी किए कार चालक ने कार से कूदकरर जान बचाई है। इस दौरान कार पूरी तरह से जल गई।

 

fdsfsd.jpg
आग का गोला बनी कार

कार चालक रविकांत ने बताया कि वह सुभाषनगर के रहने वाले हैं और फरीदपुर के भरतपुर ग्रामीण बैंक में कैशियर हैं। वे सुबह घर से बैंक जाने के लिए निकले थे। बड़ा बाईपास पर पुल के पास अचानक उनकी कार के सामने छुट्टा पशु आ गया। जिसके बाद रविकांत ने अचानक ब्रेक लगाए तो ब्रेक लगाते ही कार में स्पार्किंग के साथ आग लग गई। रविकांत ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। जिसके बाद हादसे को देखकर कई लोग इकट्ठा हो गए।
अग्निशमन बल ने बुझाई आग

घटना के दौरान बड़ा बाईपास की एक लेन पर यातायात रुक गया। मौके पर पहुंची ने अग्निशमन को बुलाया और आग पर काफी देर बाद काबू पाया गया। इस दौरान राहगीरों ने जलती कार का वीडियो भी बनाया है। बाद में मौके पर मौजूद बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने कार को सड़क से हटवाकर साइ़ड में खड़ा कराया। इसके बाद यातायात को दोबारा शुरु किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो