भाजपा सांसद ने अफसरों के खिलाफ खोला मोर्चा, डिप्टी सीएम से की शिकायत

सड़क मरम्मत में धांधली का आरोप

डिप्टी सीएम से की शिकायत

डिप्टी सीएम से शिकायत के बाद जांच हुई शुरू

By: jitendra verma

Published: 01 Mar 2020, 11:35 AM IST

बरेली। आंवला लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने अपनी ही सरकार के अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सांसद ने उनके संसदीय क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत में गोलमाल की शिकायत प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से की है। सांसद ने डिप्टी सीएम को पत्र लिख कर सड़कों की मरम्मत में धांधली और भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया है। सांसद की शिकायत पर मामले की जांच शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप सदन मे बोले,17 अति पिछड़ी जातियों को यूपी मे मिले एससी का आरक्षण

भाजपा सांसद ने अफसरों के खिलाफ खोला मोर्चा, डिप्टी सीएम से की शिकायत

लिखा पत्र

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने पत्र मे लिखा कि आंवला लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत मेहत्तरपुर तिजासिंह मार्ग से शाहपुर बनियान मार्ग, बड़रा कासिमपुर मार्ग से धौरेरा मार्ग एवं जुबैदा जुबैदी से बिलासपुर भुता मार्ग का विशेष मरम्मत का कार्य लोक निर्माण विभाग ने किया है। सड़क निर्माण में घटिया कार्य कराने की शिकायत क्षेत्रीय जनता द्वारा मिली थी। मेरे द्वारा भी क्षेत्रीय भ्रमण में पाया गया कि इन सड़कों में घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग किया गया है और सड़कों के निर्माण में पत्थर का फर्जी भुगतान किया गया है। सांसद ने अपने पत्र में इसकी जांच कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें

सिपाही का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

भाजपा सांसद ने अफसरों के खिलाफ खोला मोर्चा, डिप्टी सीएम से की शिकायत

होगी कार्रवाई
सांसद धर्मेंद्र कश्यप का कहना है कि उन्होंने भ्र्ष्टाचार का आरोप नहीं लगाया है, अपने क्षेत्र में सड़क निर्माण में हुई गड़बड़ी की शिकायत की है। अगर किसी अधिकारी ने भ्र्ष्टाचार किया है तो उजागर होगा। इस मामले की जांच होगी और जो भी दोसी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned