scriptभाजपा विधायक की पद यात्रा में तमंचा लेकर घुसे दबंग, कार्यकर्ता को पीटा | BJP worker beaten in Kamal Sansad Yatra news in hindi | Patrika News
बरेली

भाजपा विधायक की पद यात्रा में तमंचा लेकर घुसे दबंग, कार्यकर्ता को पीटा

इस मामले में कैंट थाने में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बरेलीDec 12, 2018 / 11:00 am

jitendra verma

BJP worker beaten in Kamal Sansad Yatra

भाजपा विधायक की पद यात्रा में तमंचा लेकर घुसे दबंग, कार्यकर्ता को पीटा

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की कमल सन्देश पद यात्रा के दौरान कुछ दबंग तमंचा लेकर घुस आए और उन्होंने एक भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई कर दी। मामले की जानकारी होने पर विधायक के गनर और अन्य समर्थक पहुंचे तो दबंग भाग निकले। विधायक की सूचना पर मौके पर पहुंची कैंट पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई आरोपी हाथ नहीं आया। इस मामले में देर रात कैंट थाने में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
क्षेत्र में निकाल रहें थे पद यात्रा

विधायक पप्पू भरतौल की पद यात्रा कैंट थाना क्षेत्र के शिवनगर गाँव पहुंची थी। उनके साथ में शिवनगर के ही कार्यकर्ता तुलसीराम भी थे। गाँव की राशन की दुकान निरस्त होने के कारण गाँव का ही अनोखेलाल भाजपा कार्यकर्ता तुलसीराम से रंजिश मानता है। पद यात्रा के दौरान विधायक कुछ आगे हो गए तो अनोखेलाल अपने बेटों और साथियों के साथ तमंचे लेकर पहुंच गया और उसने तुलसीराम को दौड़ा लिया। दबंगों ने तुलसीराम को पकड़ कर पिटाई कर दी। विधायक को जब ये जानकारी हुई तो उन्होंने अपने गनर और कार्यकर्ताओं को भेजा लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।
पांच पर रिपोर्ट दर्ज

विधायक की सूचना पर कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन सभी आरोपी घर से फरार पाए गए। इस मामले में तुलसीराम की शिकायत पर कैंट थाने में अनोखेलाल समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Bareilly / भाजपा विधायक की पद यात्रा में तमंचा लेकर घुसे दबंग, कार्यकर्ता को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो