scriptबरेली में ईद पर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चले धारदार हथियार, कई घायल | Bloody clash between two parties over old enmity on Eid in Bareilly, s | Patrika News
बरेली

बरेली में ईद पर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चले धारदार हथियार, कई घायल

बरेली। मीरगंज में ईद के दिन पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मीरगंज सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से बरेली रेफर कर दिया।

बरेलीApr 11, 2024 / 07:01 pm

Avanish Pandey

ghayal.jpg
दियोरिया अब्दुल्लागंज गांव का मामला

मामला थाना क्षेत्र के ग्राम दियोरिया अब्दुल्लागंज का है। गुरुवार को ईद के दिन पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। गांव के सलीम बेग के सबसे बड़े पुत्र दानिश बेग ने आरोप लगाया कि उनके भाई सोहिल बेग, खिजर बेग, अनीस बेग, अमन बेग, रमीम और पिता सलीम बेग को गांव के ही क्षेत्र पंचायत सदस्य जीशान समेत एक दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियार व लाठी डंडो से घेरकर पीटा।
घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर

हमला कर पांचों भाई और पिता बुरी तरह जख्मी हो गए। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र पंचायत सदस्य जीशान ने भीसलीम बेग व उनके पुत्रों पर जानलेवा हमला कर घायल करने का आरोप लगाया हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पहले सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया। यहां गंभीर घायलों को बरेली चिकित्सालय रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो