script50 लाख के लोन को लेकर बीओबी चीफ मैनेजर को पीटा, चश्मा तोड़ा आर्मी साइकिल स्टोर पर एफआईआर | Patrika News
बरेली

50 लाख के लोन को लेकर बीओबी चीफ मैनेजर को पीटा, चश्मा तोड़ा आर्मी साइकिल स्टोर पर एफआईआर

50 लाख के लोन को लेकर आर्मी साइकिल स्टोर के मालिकों ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के चीफ मैनेजर के साथ गाली गलौज, मारपीट की। कॉलर पकड़ लिया।

बरेलीMay 14, 2024 / 06:48 pm

Avanish Pandey

बरेली। 50 लाख के लोन को लेकर आर्मी साइकिल स्टोर के मालिकों ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के चीफ मैनेजर के साथ गाली गलौज, मारपीट की। कॉलर पकड़ लिया। घूंसे मारे, चश्मा तोड़ दिया। एसएसपी के आदेश पर आर्मी साइकिल स्टोर के मालिक के खिलाफ कोतवाली में मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी और तोड़फोड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
आर्मी साइकिल स्टोर वालों की प्रॉपर्टी जब्त कर चुका है बैंक
बैंक ऑफ़ बड़ौदा के चीफ मैनेजर अखिलेश कुमार ने बताया कि उनकी नकटिया ब्रांच ने आर्मी साइकिल स्टोर को 50 लाख का लोन दिया था। लोन जमा न करने पर खाता एनपीए हो गया। इसके बाद वसूली के लिए खाता सिविल लाइंस बैंक शाखा में ट्रांसफर किया गया। जिस पर 28 फरवरी को बंधक संपत्ति पर कब्जे की कार्रवाई की गई। इसके बाद छह मार्च 24 को आर्मी साइकिल स्टोर वालों ने अपना कर्ज चुका दिया। उनको एनओसी जारी कर दी गई।
पर्सनल रंजिश मानते हुए पीटा, जान से मारने की धमकी
आर्मी साइकिल स्टोर की मालिक जय देवी के बेटे नरेंद्र सिंह निवासी आदर्श नगर कॉलोनी नकटिया ने व्यक्तिगत रंजिश मानते हुए के मैनेजर को धमकी दी। गाली गलौज कर जान से मारना शुरू कर दिया। 25 अप्रैल को 10:45 पर नरेंद्र शाखा में गये। उन्होंने गाली गलौज कर मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। उनके कई घूंसे मारे। उनका चश्मा तोड़ दिया। बड़ी मुश्किल से वह अपनी जान बचाकर शाखा परिसर में भागे। मामले की शिकायत उन्होंने एसएसपी से की। एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bareilly / 50 लाख के लोन को लेकर बीओबी चीफ मैनेजर को पीटा, चश्मा तोड़ा आर्मी साइकिल स्टोर पर एफआईआर

ट्रेंडिंग वीडियो