scriptभाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी, दस लाख रंगदारी मांगने और एससी एसटी में मुकदमा दर्ज, जाने मामला | Case filed against BJP leader for demanding extortion of Rs 10 lakh an | Patrika News
बरेली

भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी, दस लाख रंगदारी मांगने और एससी एसटी में मुकदमा दर्ज, जाने मामला

बरेली। सिविल लाइंस के रहने वाले भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को चूना लगा दिया। उसके 18 लाख रुपये हड़प लिए। भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी रुपये हड़पने और 10 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बरेलीApr 14, 2024 / 08:27 pm

Avanish Pandey

iiiiiiiiiii.jpg

मुकदमा के अरूपी मोहित तिवारी

18 लाख में सिविल लाइंस की दुकान का कराया था बैनामा

सुभाषनगर में नेकपुर बदायूं रोड के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता भारतेंदु सिंह सोनकर ने भाजपा के कालीबाड़ी के मंडल अध्यक्ष मोहित तिवारी से उनके घर के नीचे की दुकान 24.98 वर्ग गज का 18 लाख में 16 मार्च 2023 को सौदा किया था। इसके बाद उसका बैनामा कराया। दुकान पर कब्जा ले लिया।
धोखे से ली दुकान की चाबी, कहा दे देंगे किराया, इसके बाद की मारपीट गाली गलौज

भारतेंदु सोनकर ने बताया कि मोहित तिवारी ने धोखाधड़ी कर उनसे दुकान की चाबी ली, कहा कि वह अपना कुछ सामान रख रहे हैं। इसके बदले किराया देंगे, लेकिन कई माह बीतने के बाद भी उन्होंने किराया नहीं दिया। दुकान से सामान नहीं हटाया। 28 फरवरी की दोपहर जब वह दुकान की चाबी लेने मोहित के पास गए तो भाजपा नेता मोहित तिवारी उनकी पत्नी मां मालती देवी, भाई शोभित तिवारी व तीन-चार अन्य लोगों ने भारतेंदु सोनकर के साथ गाली गलौज और मारपीट की। जाति ***** शब्दों से अपमानित किया।
चाकू की नोक पर मांगी 10 लाख की रंगदारी

भारतेंदु सोनकर ने बताया कि गाली गलौज करने के बाद मोहित तिवारी घर से चाकू निकाल लाया। उसने चाकू पेट में लगा दिया और कहा कि 10 लाख रुपये रंगदारी दो नहीं तो जान से मारने की धमकी दी। रास्ते में जा रहे अतुल अमरनाथ व कुछ अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। 112 नंबर पर इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत सीओ प्रथम से की। सीओ प्रथम के आदेश पर कोतवाली में भाजपा नेता उनके भाई पत्नी और मां के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी एससी एसटी एक्ट, रंगदारी मांगने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Bareilly / भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी, दस लाख रंगदारी मांगने और एससी एसटी में मुकदमा दर्ज, जाने मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो