scriptमुकदमा दर्ज होने पर बोले मौलाना तौक़ीर, खुद दूंगा गिरफ्तारी | Case filed against Maulana Tauqir for making controversial statement | Patrika News
बरेली

मुकदमा दर्ज होने पर बोले मौलाना तौक़ीर, खुद दूंगा गिरफ्तारी

सम्भल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में हुए धरने में मौलाना तौक़ीर ने भी तकरीर की थी

बरेलीFeb 17, 2020 / 07:47 pm

jitendra verma

मुकदमा दर्ज होने पर बोले मौलाना तौक़ीर, खुद दूंगा गिरफ्तारी

मुकदमा दर्ज होने पर बोले मौलाना तौक़ीर, खुद दूंगा गिरफ्तारी

बरेली। इत्तेहाद ए मिल्ल्त काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौक़ीर रज़ा खान के खिलाफ सम्भल जिले के नखासा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मौलाना तौक़ीर के खिलाफ तक़रीर के दौरान विवादित बयान देने का आरोप है। मुकदमा दर्ज होने के बाद मौलाना तौक़ीर ने बरेली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनके खिलाफ जो मुकदमा दर्ज हुआ है उसका वो स्वागत करते हैं और उसमे वो खुद गिरफ्तारी देने जाएंगे। जरूरत पड़ी तो सम्भल में जरूरत पड़ी तो बरेली में गिरफ्तारी दूंगा और पुलिस को परेशान नहीं करूँगा।
मुकदमे का किया स्वागत
अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए मौलाना तौक़ीर रज़ा ने कहा कि इस समय दमनात्मक कार्रवाई की जा रही है। मुकदमों से और एक एक करोड़ के नोटिस भेजने से अगर वो चाहते है कि हमारे आंदोलन को दबा देंगे तो हमारा आंदोलन दबने वाला नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो ऐसे मुकदमों का स्वागत करते हैं।
क्या है मामला
सम्भल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में हुए धरने में मौलाना तौक़ीर ने भी तकरीर की थी जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान दिया था। जिसके बाद उनके खिलाफ नखासा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो