scriptयूपी पुलिस की महिला सिपाही और बहन के खिलाफ मुकदमा, ऐसे करतीं थीं ब्लैकमेल | Case filed against woman constable and sister of UP Police, this is ho | Patrika News
बरेली

यूपी पुलिस की महिला सिपाही और बहन के खिलाफ मुकदमा, ऐसे करतीं थीं ब्लैकमेल

बरेली। मेरठ की एक महिला सिपाही ने अपनी बहन को खाकी वर्दी पहनाकर फायरमैन को अपनी मोहब्बत के जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया। उससे चार लाख रुपये वसूल लिए। आठ लाख की और डिमांड की गई। एडीजी के आदेश पर महिला सिपाही और उसकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
 

बरेलीMar 30, 2024 / 09:17 am

Avanish Pandey

sdmflds.jpg


शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया था आरोप


बिजनौर के स्योहारा थाने के गांव मूंडाखेड़ी के निपेन्द्र सिंह ने एडीजी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि उसके बेटे विनीत कुमार को मेरठ की रहने वाली शीतल व उसकी बहन ममता ने धोखे से अपने जाल में फंसा लिया। शीतल ने अपनी बहन ममता को पुलिस की वर्दी में विनीत से मिलवाकर अपने जाल में फंसा लिया और दबाब बनाकर विनीत से पांच लाख पचास हजार का लोन कराया। जिसमें से शीतल ने ऑनलाइन अपने खाते में चार लाख रुपये उधार लिए और उसके बाद आठ लाख रुपये की और मांग की जिसे देने से विनीत ने मना कर दिया। महिला ने विनीत के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

शाहजहांपुर में तैनात है महिला सिपाही, एससी एसटी कार्रवाई की दे रही धमकी

आरोपी महिला सिपाही शीतल वर्तमान में शाहजहांपुर के खुदागंज थाने में कार्यरत है। अब दोनोंं बहनें विनीत को धमका रही हैं कि तुम्हारे खिलाफ एससीएसटी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। हमें सरकार से बहुत पैसे मिल जाएगें। तुझे जेल भिजवाकर तेरी नौकरी खा जाएगें। तुम्हारी तय शादी भी तुड़वा देंगे। विनीत ने बताया कि उसे आशंका है कि वह कोई गलत कदम न उठा ले। नवाबगंज पुलिस ने एडीजी के आदेश पर दोनो बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Hindi News/ Bareilly / यूपी पुलिस की महिला सिपाही और बहन के खिलाफ मुकदमा, ऐसे करतीं थीं ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो