scriptBareilly : बच्चों ने खोला पिता की हत्या का राज, कहा- मम्मी ने हमारे सामने पापा को पिलाया था जहर | children reveals father murder by video viral mother murdered father | Patrika News
बरेली

Bareilly : बच्चों ने खोला पिता की हत्या का राज, कहा- मम्मी ने हमारे सामने पापा को पिलाया था जहर

बरेली में 8 जुलाई 2020 को पंचायत सफाईकर्मी भानुप्रताप की हत्या के मामले में बच्चों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर खोला हत्या का राज

बरेलीMay 23, 2021 / 11:07 am

lokesh verma

bareilly.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बरेली. मम्मी ने हमारे सामने ही पापा को जहर पिलाया था… और इसके बाद उनकी मौत हो गई। यह कहते हुए तीन बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। बता दें कि एक साल पहले बरेली में पंचायत सफाईकर्मी भानुप्रताव का शव बरामद हुआ था। परिजनों ने भानुप्रताप की पत्नी और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद अब भानुप्रताप के बच्चों ने वीडियो वायरल कर मां और मामा पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- ऑर्केस्ट्रा में आगे बैठने पर नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या, तीन युवक गिरफ्तार

दरअसल, 8 जुलाई 2020 में बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के फरीदाबाद गांव के रहने वाले पंचायत सफाईकर्मी भानुप्रताव का शव ट्रांसपोर्टनगर चौकी के पास सड़क किनारे खाई से बरामद हुआ था और पास में ही उनकी बाइक भी मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि नहीं होने पर विसरा जांच में जहर के सेवन को मौत का कारण बताया गया था। इसके बाद भानुप्रताप के परिजनों ने उनकी पत्नी और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया था। परिजनों को आरोप था कि भानुप्रताप की हत्या सरकारी नौकरी के लिए की गई है। उन्होंने बिथरी चैनपुर थाने में तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।
शुक्रवार को वायरल किया वीडियो

भानुप्रताप के बच्चों अभय, आरती और आराधना ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया, जिसमें उन्होंने पिता की हत्या के लिए अपनी मां और मामा को जिम्मेदार ठहराया। बच्चों ने कहा कि पिता की हत्या सरकारी नौकरी और 15 लाख रुपए के लिए की गई है, लेकिन पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखी। जबकि उनके सामने ही पिता को जहर दिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद बिथरी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए मामलेे की जांच शुरू कर दी है।तहरीर के आधार पर भानुप्रताप की पत्नी कमलेश के साथ उसके भाई प्रहलाद, बलवीर और गुड्डू के साथ ससुर ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है।
पापा को इंजेक्शन भी लगाया था

भानुप्रताप के पिता रामगोपाल का ये भी आरोप है कि उनकी पुत्रवधू कमलेश के किसी और से भी संबंध थे। इसलिए वह बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। भानुप्रताप के बच्चों का कहना है कि आरोपियों ने उनके पिता को गिलास में डालकर कुछ पिलाया था और इंजेक्शन भी लगाया था। इसके बाद उन्हें ट्रांसपोर्टनगर के पास फेंक दिया गया। बिथरी चैनपुर थाना इंस्पेक्टर मनोज त्यागी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में विवेचना के साथ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bareilly / Bareilly : बच्चों ने खोला पिता की हत्या का राज, कहा- मम्मी ने हमारे सामने पापा को पिलाया था जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो