scriptजोमेटो को पहले पहुँचाना था आर्डर, देर होने पर डिलीवरी बॉय ने होटल में कर दी फायरिंग | delivery boy of Zomato firing at the hotel | Patrika News
बरेली

जोमेटो को पहले पहुँचाना था आर्डर, देर होने पर डिलीवरी बॉय ने होटल में कर दी फायरिंग

ऑनलाइन फ़ूड बुकिंग में बढ़ता कम्पटीशन खतरनाक हो चला है, बरेली में एक होटल में आर्डर देरी पर जोमेटो के डिलीवरी बॉय ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस मामले में प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बरेलीMar 09, 2019 / 02:24 pm

jitendra verma

बरेली। ऑनलाइन फ़ूड बुकिंग में बढ़ता कम्पटीशन खतरनाक हो चला है। ताजा मामला बरेली का है जहाँ पर प्रेमनगर इलाके के एक होटल में आर्डर देर से मिलने पर जोमेटो के डिलीवरी बॉय ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग की इस घटना के बाद होटल मालिक डर कर भाग निकला। इस मामले में प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
आर्डर देर से मिलने पर की फायरिंग
प्रेमनगर इलाके में जीआरएम स्कूल के पास चिकन बिरयानी का होटल है। इस होटल में जोमेटो का डिलीवरी बॉय आर्डर लेने आया था लेकिन होटल मालिक ने जोमेटो को पहले आर्डर देने की जगह अन्य ग्राहकों को आर्डर दे दिया जिससे जोमेटो का डिलीवरी बॉय भड़क गया और उसने होटल मालिक से मारपीट कर चला गया और कुछ देर बाद अपने साथियों के साथ पहुंच कर होटल में तोड़फोड़ करने के बाद फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन होटल पर हंगामा और फायरिंग करने वाले फरार हो गए।
मुकदमा हुआ दर्ज

ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इस मामले में प्रेमनगर थाने में जोमेटो के अज्ञात डिलीवरी बॉय और गब्बर, ब्रजेश, कमल प्रजापति और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घरों पर दबिश दी लेकिन सभी आरोपी फरार है।

Home / Bareilly / जोमेटो को पहले पहुँचाना था आर्डर, देर होने पर डिलीवरी बॉय ने होटल में कर दी फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो