script गौशाला समेत अधूरे निर्माण पर बिफरे डीएम, बरेली के इन बीडीओ पर होगा कड़ा एक्शन | DM upset over incomplete construction including cowshed, strict action | Patrika News

गौशाला समेत अधूरे निर्माण पर बिफरे डीएम, बरेली के इन बीडीओ पर होगा कड़ा एक्शन

locationबरेलीPublished: Dec 28, 2023 11:54:58 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। पशुपालन विभाग की जिला स्तरीय मूल्यांकन व समीक्षा बैठक विकास भवन के सभागार में हुई। बैठक में गौशाला समेत अधूरे निर्माण पर डीएम रविंद्र कुमार बिफर गए। उन्होंने बीडीओ क्यारा, भोजीपुरा और बिथरी चैनपुर के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश सीडीओ को दिए।

dm_ravindra_kumar.jpeg
सभी विकास खंडों में 43 गोशालाओं का होगा निर्माण

डीएम रविंद्र कुमार ने कहा कि सभी विकास खंडों में 43 गौशालाओं का निर्माण कराया जाना है। इस संबंध में पिछली बैठक में खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) ने 15 दिसंबर तक निर्माण कराकर निराश्रित गोवंशों को संरक्षित करने का आश्वासन दिया था। इसमें से मात्र 19 गौशालाओं का ही निर्माण हुआ है। 31 तक शेष गौशालाओं का निर्माण कराने व तीन जनवरी तक 5800 निराश्रित गोवंशों को गोशालाओं में संरक्षित करने के निर्देश दिए।
चारागाह की कुछ भूमि पर कर रखा है अवैध कब्जा

डीएम ने कहा कि प्रधानों का सहयोग लेते हुए अलग शेड बनाकर गोवंश को संरक्षित करें। तहसील सदर के बीडीओ से पूर्व में प्रेषित सूची पर प्रगति मांगी गई। डीएम को अवगत कराया गया कि चारागाह की कुछ भूमि पर अवैध कब्जा और कुछ पर फसल खड़ी है। इससे भूमि पर गड्ढा खोदाई नहीं हो पाई है। इस दौरान सीडीओ जग प्रवेश, परियोजना निदेशक तेजवंत सिंह, डीसी मनरेगा हसीब अंसारी, डीपीआरओ धर्मेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो