scriptDoctor's daughter molested near Chowki, son also beaten up, absconding | चौकी के पास डॉक्टर की बेटी से छेड़छाड़, बेटे को भी पीटा, कार छोड़ हुए फरार | Patrika News

चौकी के पास डॉक्टर की बेटी से छेड़छाड़, बेटे को भी पीटा, कार छोड़ हुए फरार

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2023 09:17:43 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। चौकी चौराहा स्थित बटलर गेट के पास कार निकालने को लेकर डॉक्टर की बेटी-बेटे का दूसरी कार में सवार लड़कों से विवाद हो गया। लड़कों ने बहन-भाई को बीच सड़क पीट दिया। इस दौरान बेटी से छेड़छाड़ भी की गई। भीड़ एकत्र होते देख आरोपी कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chhedchhad_mamla.jpeg
पुलिस ने कार को कब्जे में लिया, की जांच पड़ताल

मामला शनिवार रात करीब छह से सात बजे के आसपास का बताया जा रहा है। रामपुर गार्डन के एक डॉक्टर की बेटी और बेटा किसी काम से बटलर गेट नंबर दो के पास आए थे। उन्होंने अपनी कार खड़ी कर दी। जब जाना हुआ तो पीछे खड़ी कार में सवार लड़कों से उन्होंने कार हटाने को कहा। आरोप है कि लड़के नशे में थे वह कार नहीं हटा रहे थे। विरोध करने पर लड़के आग बबूला हो गए और बीच सड़क मारपीट करने लगे। बहन-भाई की चीख पुकार सुनकर आसपास के तमाम लोग मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक लड़के मारपीट कर कार छोड़कर भाग चुके थे। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस और डायल 112 ने पूछताछ की। पुलिस कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले गई।
घटना के बारे में कुछ भी बताने से किया इनकार

मौके पर बहन-भाई के परिवार व रिश्तेदार भी पहुंच गए। उन्होंने घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह तहरीर देंगे। फिलहाल पुलिस कार के नंबर से उसके मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो