scriptआईएएस बनने का सपना सजोए छात्रा पर तेज़ाब से हमला, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे | Dream of becoming an IAS acid attack on student | Patrika News
बरेली

आईएएस बनने का सपना सजोए छात्रा पर तेज़ाब से हमला, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे

आस पास के लोगों ने मामले की सूचना डायल 100 को दी।

बरेलीMar 07, 2019 / 05:08 pm

jitendra verma

बरेली। प्रॉपर्टी विवाद के चलते सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही छात्रा पर उसके मामा और बेटों ने तेज़ाब से हमला कर दिया जिससे छात्रा झुलस गई।छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में इज्जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
प्रॉपर्टी का है विवाद
प्रेमनगर में पटेल नगर की रहने वाली एक छात्रा के दो मामा का आपस में प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। इस मामले में छात्रा अपने एक मामा की पैरवी कर रही है। जिससे छात्रा का दूसरा मामा उससे रंजिश मानता है। इसी रंजिश के कारण छात्रा के मामा ने अपने बेटों के साथ मिलकर वीर सावरकर नगर में छात्रा पर तेज़ाब से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। आस पास के लोगों ने मामले की सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 की टीम ने मौके पर पहुंच कर छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में छात्रा के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किए गए है और तहरीर के आधार पर इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।
जांच हुई शुरू

सीओ पीतम पाल ने बताया कि इनके मामा के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। छात्रा ने मामा के लड़कों और दोस्तों पर आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bareilly / आईएएस बनने का सपना सजोए छात्रा पर तेज़ाब से हमला, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो