scriptExtortion of three lakhs demanded from state executive member of Bhim | फेसबुक पर भीम आर्मी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य से मांगी तीन लाख की रंगदारी | Patrika News

फेसबुक पर भीम आर्मी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य से मांगी तीन लाख की रंगदारी

locationबरेलीPublished: Dec 11, 2023 12:06:10 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फेसबुक पर भीम आर्मी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य से तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। आरोपी ने लड़की की फर्जी आईडी से पहले वीडियो कॉल की इसके बाद धमकाना शुरू कर दिया। विरोध पर एडिट की गई वीडियो वायरल की धमकी दी। मामले की शिकायत एक्स (ट्वीटर) पर की गई है।

twitter23.jpg
रुपये न देने पर एडिट की गई वीडियो वायरल की दी धमकी

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एयरफोर्स गेट के पास रहने वाले भीम आर्मी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अतुल वाल्मीकि ने बताया कि रविवार रात उनके मैसेंजर पर वीडियो कॉल आई। कुछ ही देर में व्हाट्सएप पर भी वीडियो कॉल आ गई तो उन्होंने उठा ली। कॉल कट होने के बाद आरोपी ने तीन लाख की रंगदारी मांगी। रुपये न देने पर एडिट कर भेजी गई वीडियो वायरल करने की धमकी दी। अतुल ने ट्वीटर पर डीजीपी, यूपी और बरेली पुलिस को टैग कर शिकायत की है।
लड़की की फर्जी आईडी से मांगी रंगदारी, स्क्रीनशार्ट किया साझा

उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगने वाला लड़की की फर्जी आईडी से रुपये मांग रहा है। उन्होंने आईजी के दो फोटो भी साझा किए। बरेली पुलिस की ओर से उन्हें बताया गया कि वह साइबर अपराध के संबंध में हेल्पलाइन नंबर 1930 (टोलफ्री) पर सूचित करें। ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज करा सकते है। इसके अलावा साइबर सेल या संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करा सकते है। अतुल ने ऑललाइन शिकायत दर्ज कराई। अतुल का कहना है कि वह इज्जतनगर थाने में तहरीर देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो