पति संग SSP की गाड़ी के आगे बैठी गैंगरेप पीड़िता, रो रोकर बयां किया दर्द

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 12 2017 05:31:41 (IST) | Updated: Oct, 12 2017 05:49:37 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
पति संग SSP की गाड़ी के आगे बैठी गैंगरेप पीड़िता, रो रोकर बयां किया दर्द

गैंगरेप पीड़ित महिला और उसके पति ने जांच अधिकारी पर आरोप लगाए हैं।

बरेली। गैंगरेप पीड़ित महिला अपने पति के साथ एसएसपी ऑफिस में पुलिस कप्तान की गाड़ी के आगे बैठ गई। महिला का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। महिला ने मामले की विवेचना कर रहे दरोगा पर रुपये लेकर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने सीओ को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

महिला के साथ गैंगरेप
बारादरी थाना क्षेत्र के एजाज नगर गोटिया की रहने वाली महिला अपने पति के साथ गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। यहां दोनों ने रो रोकर अपना दर्द बयां किया। पीड़ित महिला का कहना है कि नौ सितंबर की रात को पड़ोस में रहने वाले लियाकत शौकत अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर मे घुस आए और उसके साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप किया। शोर मचाने पर तीनों मौके से फरार हो गए। जिसके बाद महिला ने आरोपियों के खिलाफ़ बारादरी थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

 

 

पुलिस ने आरोपियों को छोड़ा
पीड़ित महिला के कोर्ट में बयान भी हो चुके हैं। बावजूद इसके पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। जब इसकी शिकायत करने वो 28 सितंबर को एसएसपी ऑफिस पहुंची तो आरोपी पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गए। महिला का कहना है कि एसएसपी ऑफिस से आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, लेकिन थाने ले जाकर विवेचक रजनीश ने मोटी रकम लेकर उन्हें छोड़ दिया।

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
पुलिस से छूटने के बाद आरोपियों ने उसके घर पर हमला कर दिया और अब उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। महिला ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। जिस पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned