scriptgroom took drugs and make unnatural relationship with bride | सुहागरात पर दूल्हे ने शक्तिवर्धक दवा खाकर दुल्हन के संग की हैवानियत, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती | Patrika News

सुहागरात पर दूल्हे ने शक्तिवर्धक दवा खाकर दुल्हन के संग की हैवानियत, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

संभल जिले में शादी के बाद सुहागरात पर पति द्वारा शक्तिवर्धक दवा के साथ शराब पीकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह शादी के बाद ससुराल में पहुंची तो उसका तानों से स्वागत किया गया। इसके बाद सुहागरात पर तो पति ने हदें ही पार करते हुए शक्तिवर्धक दवा खाकर जबरन अप्राकृतिक संबंध बना डाले।

बरेली

Published: January 20, 2022 05:08:37 pm

यूपी संभल में शादी के बाद सुहागरात पर पति द्वारा शक्तिवर्धक दवा के साथ शराब पीकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह शादी के बाद ससुराल में पहुंची तो उसके स्वागत सत्कार के स्थान पर ताने दिए गए। इसके बाद सुहागरात पर तो पति ने हदें ही पार करते हुए शक्तिवर्धक दवा खाकर जबरन अप्राकृतिक संबंध बना डाले। पीड़िता का आरोप है कि शादी से तीन दिन पहले अचानक ससुरालियों ने आठ लाख रुपये की डिमांड की थी। जब उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो उन्होंनेे उसका उत्पीड़न किया। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद उसे मारपीट घर से निकाल दिया गया। अब इस मामले में पीड़िता ने मायके पहुंचकर ससुरालियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।
groom-took-drugs-and-make-unnatural-relationship-with-bride.jpg
दरअसल, बरेली के इज्जतनगर की रहने वाली एक युवती की शादी संभल जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। रिश्ता तय होने के बाद दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारियां चल रही थीं। लेकिन, शादी से तीन पहले अचानक पति दीपक और उसके परिवार वालों ने लड़की पक्ष के सामने आठ लाख रुपये की डिमांड रख दी। इसके साथ ही पैसा नहीं देने पर रिश्ता तोड़ने की धमकी दी। शादी के ऐन समय पर अचानक लड़के वालों की डिमांड लड़की के पिता घबरा गए, क्योंकि शादी के कार्ड भी बंट चुके थे और शादी में शरीक होने के लिए रिश्तेदार भी उनके यहां पहुंच चुके थे। इस पर लड़की के पिता ने कही से साढ़े तीन लाख रुपये का इंतजाम कर लड़के वालों को दिए। इसके साथ ही दूल्हे की पसंद की सभी चीजें भी दी।
यह भी पढ़ें- Attack on Police : पुलिस टीम पर भीड़ का हमला दरोगा से छीनी पिस्टल वर्दी फाड़ी,ये है मामला

फेरे लेने में भी की गई आनाकानी

बारात आने के बाद फेरों की तैयारियां चल रही थी कि तभी दूल्हा फेरे लेने में भी आनाकानी करने लगा और उसके परिजनों डिमांड पूरी नहीं होने पर शादी तोड़ने की धकमी देने लगे। इस पर दुल्हन के पिता ने एक महीने बाकी रकम देने का वादा किया तो शादी की रस्में पूरी हो सकीं। पीड़िता का आरोप है कि जब दुल्हन बनकर ससुराल पहुंची तो वहां उसका स्वागत तानों के साथ किया गया। वहीं, पति ने सुहागरात पर शराब और शक्तिवर्धक दवा ले ली और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए।
यह भी पढ़ें- क्रूरता: दिल्ली से बच्चे का अपहरण कर रिश्तेदार ने हाथ-पैर बांधकर की हत्या, फिर जमीन में किया दफन

डिमांड पूरी न होने पर मारपीट कर घर से निकाला

पीड़िता ने बताया कि इसके कुछ समय बाद वह मुरादाबाद स्थित पति के नए घर में शिफ्ट हो गई। जहां 12 दिसंबर को उसके साथ मारपीट की गई और दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर घर से निकाल दिया गया । अब पीड़िता ने मायके पहुंचकर इज्जतनगर थाने में आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने के अलावा सास-ससुर और ननद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारपंजाब में दिल्ली का विकास मॉडल, CM भगवंत मान का ऐलान- 15 अगस्त को राज्य को मिलेंगे 75 नए मोहल्ला क्लीनिकराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'पैंगोंग झील के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सरकार सिर्फ निगरानी ही कर रही है'दो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकतापहली बार Yogi आदित्यनाथ की तारीफ में बोले अखिलेश यादव 'यूपी में Technology'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.