scriptपद्मावत फिल्म के विरोध में हिन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन | Hindu organizations protest against Padmaavat film | Patrika News
बरेली

पद्मावत फिल्म के विरोध में हिन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

परशुराम सेना के बैनर तले तमाम हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता पद्मावत फ़िल्म के खिलाफ सड़कों पर उतरे।

बरेलीJan 24, 2018 / 07:05 pm

अमित शर्मा

Parashuram Sena
बरेली। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी पद्मावत फ़िल्म के विरोध में देश कई प्रदेशों में उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं इसी क्रम में बरेली में बुधवार को हिंदूवादी संगठनों ने पद्मावत फ़िल्म के विरोध में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पर ज्ञापन दे कर फ़िल्म को रिलीज न होने देने की मांग की। हिंदूवादी संगठनों ने चेतावनी दी है कि अगर फ़िल्म रिलीज होती है तो प्रदेश भर में उग्र प्रदर्शन करेंगे।
यह भी पढ़ें

सेवायोजन कार्यालय में लगेगा

रोजगार मेला


फ़िल्म पर रोक की मांग

परशुराम सेना के बैनर तले तमाम हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता पद्मावत फ़िल्म के खिलाफ सड़कों पर उतरे और उन्होंने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर उन्होंने ज्ञापन देकर फ़िल्म को रोकने की मांग की। हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि फ़िल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है और अगर फ़िल्म रिलीज होगी तो हिंदुओं की भावनाएं आहत होंगी।
यह भी पढ़ें

टीवी पर बहस करने वाले उलेमाओं के खिलाफ फतवा जारी

सिनेमा घरों की बढ़ी सुरक्षा

वहीं फ़िल्म को लेकर हो रहे विरोध को लेकर सिनेमा घरों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।सम्बंधित थानों की पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।
यह भी पढ़ें

क्षत्रिय नेता की धमकी, पद्मावत फिल्म देखने वाले कफन खरीदकर आएं

देश द्रोह का मुकदमा हुआ कायम

फ़िल्म के विरोध को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह पर कोतवाली में देश द्रोह का मुकदमा भी कायम हो चुका है कुछ दिनों पहले उन्होंने संसद और सुप्रीम कोर्ट को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद चौकी इंचार्ज स्टेशन रोड की शिकायत पर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और बाद में पुलिस ने भुवनेश्वर सिंह का नाम मुकदमे में खोल दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो