scriptहोली पर 26 से 29 मार्च तक रोजाना मिलेगी दिल्ली से बरेली की फ्लाइट | holi passengers will get facility of bareilly to delhi flight | Patrika News
बरेली

होली पर 26 से 29 मार्च तक रोजाना मिलेगी दिल्ली से बरेली की फ्लाइट

Highlights
– होली पर बस और ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए दिल्ली से बरेली की फ्लाइट्स बढ़ाई
– मौजूदा समय में करीब सभी फ्लाइट्स की सीटें चल रही हैंखाली
– दिल्ली में रहकर काम करने वाले लोगों को घर पहुंचने में होगी आसानी

बरेलीMar 13, 2021 / 05:20 pm

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बरेली. दिल्ली में रहकर काम करने वाले लोगों को एलायंस एयर ने होली के त्योहार पर घर लौटने के लिए विशेष तोहफा दिया है। ट्रेन और बसों की भीड़ को देखते हुए एलायंस एयर ने दिल्ली से बरेली और आसपास के जिलों में आने वाले लोगों के लिए 26 से 29 मार्च तक लगातार विमान सेवा देने का फैसला किया है। यह पहली बार होगा जब लोग होली पर दिल्ली से बरेली तक की उड़ान भर सकेंगे। बता दें कि वैसे रुटीन में बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को ही उड़ान सेवा का शेड्यूल है।
यह भी पढ़ें- रेलवे ने शुरू की 15 सीटर लग्जरी मोटरकार स्पेशल ट्रेन, महज 800 रुपये में कर सकेंगे सफर

उल्लेखनीय है कि आठ मार्च से दिल्ली से बरेली और बरेली से दिल्ली के लिए फ्लाइट्स शुरू हो चुकी हैं। इस विमान सेवा के शुरू होने सेे बरेली और उसके आसपास के जिलों में रहने वाले लोगों को बड़ा फायदा मिल रहा है। हालांकि शुरुआती दौर में फ्लाइट का कम लोग ही रुख कर रहे हैं। एलायंस एयर ने त्योहारों पर ज्यादा लोगों के फ्लाइट से सफर करने की संभावना जताई है। दरअसल, होली के त्योहार पर दिल्ली से बरेली की ओर आने वाले अधिकतर यात्रियों का दबाव ट्रेन और बसों में रहता है। ट्रेन और बस में सीट नहीं मिलने पर लोगों इतनी लंबी दूरी का सफर भी खड़े होकर ही करना पड़ता है। त्योहार पर घर आने वालों की इसी परेशानी काे देखते हुए एलायंस एयर होली से सप्ताहभर पहले वीकेंड पर 19, 20, 21 मार्च को फ्लाइट की सुविधा देगी। इसके साथ ही 24, 26, 27, 28, 29 और होली के बाद 31 मार्च को उड़ान सेवा देगी।
सभी फ्लाइट्स की सीटें खाली

बता दें कि मौजूदा समय में करीब सभी फ्लाइट्स की सीटें खाली चल रही हैं। वहीं दिल्ली की ओर से बरेली की तरफ आने वाली फ्लाइट का समय सुधर नहीं रहा है। रोजाना फ्लाइट डेढ़ घंटे की देरी के बाद दिल्ली से ही बरेली पहुंच रही है। एलायंस एयर के अधिकारियों ने बताया कि बरेली से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में शुक्रवार को 47 यात्रियों ने बुकिंग कराई थी, लेकिन इनमें से 42 यात्री ही सफर कर सके। बरेली में फ्लाइट को केवल 25 मिनट के लिए रोका जा रहा है।

Home / Bareilly / होली पर 26 से 29 मार्च तक रोजाना मिलेगी दिल्ली से बरेली की फ्लाइट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो