scriptयोगी सरकार में खाकी पर एक बार फिर हमला, बदायूं में होमगार्ड की गोली मारकर हत्या | Home guard shot dead news in hindi | Patrika News
बरेली

योगी सरकार में खाकी पर एक बार फिर हमला, बदायूं में होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

पेट्रोल पम्प पर तैनात होमगार्ड ने बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया था जिस पर बदमाशों ने होमगार्ड को गोली मार दी

बरेलीDec 21, 2018 / 10:28 am

jitendra verma

Home guard shot dead

योगी सरकार में खाकी पर एक बार फिर हमला, बदायूं में होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

बरेली/बदायूं। भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे में क़ानून व्यवस्था सुधरने का दावा करते हो लेकिन हकीकत इससे जुदा है। बदायूं में बीती रात बदमाशों ने होमगार्ड की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। पेट्रोल पम्प पर तैनात होमगार्ड ने बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया था जिस पर बदमाशों ने होमगार्ड को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।
ड्यूटी के दौरान हत्या

मामला उघौती थाना क्षेत्र का है जहाँ पर जरीफनगर के रहने वाले होमगार्ड छत्रपाल पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहे थे। देर रात बाइक सवार दो बदमाश जब पेट्रोल पम्प के पास से गुजरे तो छत्रपाल ने बदमाशों को रोकना चाह इस बीच बदमाशों ने होमगार्ड को गोली मार दी। जिससे होमगार्ड घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया गया।
बदमाशों की तलाश जारी
होमगार्ड की हत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया। अफसरों ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। बदमाशों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। एसएसपी बदायूं के पीआरओ ने बताया कि बदमाशों ने होमगार्ड की हत्या की है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Home / Bareilly / योगी सरकार में खाकी पर एक बार फिर हमला, बदायूं में होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो