script आईजी को मिला गृह मंत्रालय का उत्कृष्ट सेवा पदक, इंस्पेक्टर शोएब को डीजीपी सराहनीय सेवा मेडल | IG received Home Ministry's excellent service medal | Patrika News

आईजी को मिला गृह मंत्रालय का उत्कृष्ट सेवा पदक, इंस्पेक्टर शोएब को डीजीपी सराहनीय सेवा मेडल

locationबरेलीPublished: Jan 27, 2024 08:21:26 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। आईजी रेंज डॉक्टर राकेश सिंह को प्रयागराज में तैनाती के दौरान उनके उत्कृष्ट कार्यो को लेकर गृह मंत्रालय ने उत्कृष्ट सेवा पदक से सम्मानित किया है। आईजी कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर शोएब को डीजीपी के सराहनीय सेवा मेडल से सम्मानित किया गया है।

ig.jpg
बरेली रेंज आईजीआरएस में कई बार प्रदेश में आ चुकी है प्रथम

आईजी डॉक्टर राकेश सिंह का बरेली में भी कार्यकाल उत्कृष्ट है। आईजी डॉक्टर राकेश सिंह फरियादियों की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करते हैं। इसकी वजह से बरेली रेंज आईजीआरएस में कई बार प्रदेश में प्रथम आ चुकी है। बरेली रेंज के जिले भी रिकॉर्ड बना चुके हैं आईजी के नेतृत्व में बरेली रेंज पुलिस ने कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और अपराधियों पर अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाया है। आईजी रेंज ऑफिस में स्टेनो इंस्पेक्टर शोएब का कार्यकाल शानदार रहा है। मेहनती, ईमानदार और कर्तव्य निष्ठा के साथ उन्होंने अपने आईजी रेंज कार्यालय में मिले दायित्व का निर्वहन किया है। इसकी वजह से उन्हें डीजीपी के सारणीय सेवा सम्मान से नवाजा गया है। आईजी ने कार्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल दीपक पोसवाल को डीजीपी का प्रशंसा चिह्न-रजत प्रदान किया।
एडीजी कार्यालय में कार्यरत तीन सब इंस्पेक्टर भी हुए सम्मानित

जोन कार्यालय में एडीजी पीसी मीना ने एडीजी ने कार्यालय में कार्यरत सब इंस्पेक्टर हरिओम गुप्ता को पुलिस पदक एवं प्रशंसा चिन्ह सिल्वर, मोहिनी माथुर और कुसुम तोमर को उत्कृष्ट सेवा पदक प्रदान कर बधाई दी।

ट्रेंडिंग वीडियो