scriptबरेली में जीजा ने बेच दी उत्तराखंड की रहने वाली साली, दुष्कर्म, एसएसपी तक पहुंचा मामला | Patrika News
बरेली

बरेली में जीजा ने बेच दी उत्तराखंड की रहने वाली साली, दुष्कर्म, एसएसपी तक पहुंचा मामला

उत्तराखंड की रहने वाली साली को जीजा ने अपनी मोहब्बत में फांस लिया। शादी का वायदा कर उसे बरेली ले आया। इसके बाद उसे बेच दिया। युवती के साथ खरीदने वाले व्यक्ति और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया।

बरेलीJun 08, 2024 / 06:46 pm

Avanish Pandey

पीड़िता एसएसपी के यहां शिकायत करने पहुंची।

बरेली। उत्तराखंड की रहने वाली साली को जीजा ने अपनी मोहब्बत में फांस लिया। शादी का वायदा कर उसे बरेली ले आया। इसके बाद उसे बेच दिया। युवती के साथ खरीदने वाले व्यक्ति और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत एसएसपी से की गई है।
बहनोई ने 50 हजार रुपये में साली को बेचा
ऊधमसिंह नगर के ग्राम शहदौरा पुलिस स्टेशन पुलभ‌ट्टा की रहने वाली 23 वर्षीय युवती ने बताया कि उसके बहनोई भोजीपुरा के ग्राम दीदार पट्टी के रहने वाले हैं। उन्होंने उसे शादी का झांसा दिया। उसने एक व्यक्ति निवासी भोजीपुरा के गांव तुलसीनगर से 50 हजार रुपये लेकर उसके घर छोड़ दिया। यह बात उसे पता नहीं चली। पीड़िता उसे अपना पति मानकर उस व्यक्ति के घर पर रहने लगी। पीड़िता ने बताया कि दो-चार दिन बीत जाने के बाद जिसने खरीदा था वह कुछ गुंडे प्रवृत्ति के लोगों को घर लेकर आया और उनके साथ संबंध बनाने को कहा। पीड़िता ने विरोध किया। इसके बाद उसने कहा कि मैं तुझे तेरे बहनोई से 50 हजार में खरीद कर लाया हूं। जैसा कह रहा हूं वैसा तुझे करना होगा। इसी दौरान सभी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वह रात में ही जैसे-तैसे भाग कर अपनी इज्जत व जान बचाकर मायके आ गई।
बहनोई के घर गई थी शिकायत करने
मायके से पीड़िता इस साल की ईद के दूसरे दिन बहनोई के घर बेचने की बात को लेकर शिकायत करने गई। आरोप है कि इस बीच पीड़िता को अकेला पाकर बहनोई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने बताया कि उसका एक सगा भाई भी आरोपियों के साथ मिला हुआ है। उसके भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दी। कहा कि जहां तू अकेली मिल गई, वहीं तुझे ठिकाने लगा दूंगा। डर के कारण पीड़िता अपनी मुंहबोली बहन के घर भोजीपुरा के गांव दीदार पट्टी में दो माह से रह रही है। उसे डर है कि कहीं उसके साथ अनहोनी न हो जाए। एसएसपी से मामले की शिकायत कर कर्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में जीजा ने बेच दी उत्तराखंड की रहने वाली साली, दुष्कर्म, एसएसपी तक पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो